प्राथमिक विद्यालय को गणेश जोशी ने कंप्यूटर प्रदान किये !

प्राथमिक विद्यालय को गणेश जोशी ने कंप्यूटर प्रदान किये !

प्राथमिक विद्यालय जाखन को कम्प्यूटर प्रदान करते मसूरी विधायक गणेश जोशी
शनिवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय एवं राजकीय प्राथमिक विद्यालय जाखन को एक-एक सेट कम्प्यूटर प्रदान किया। इस अवसर पर विधायक जोशी ने विद्यालय को 40 सेट फर्नीचर दिये जाने की घोषणा की।  
विधायक जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजीटल इण्डिया के सपने को साकार करने के लिए मेरे द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के कई प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालयों में कम्प्यूटर प्रदान किये जा चुके हैं।
विधायक जोशी ने अपनी घोषणा को दोहराते हुए कहा कि मसूरी विधानसभा क्षेत्र का कोई भी बच्चा स्कूल में जमीन में नहीं बैठेगा, बताया कि अब तक मसूरी क्षेत्र में विद्यालयों में फर्नीचर की 90 प्रतिशत से अधिक पूर्ति की जा चुकी है और मात्र 1532 सेट फर्नीचर ही विद्यालयों को उपलब्ध कराये जाने हैं/
राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय एवं राजकीय प्राथमिक विद्यालय जाखन के नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा सरस्वती वंदना, कक्षा 4 की छात्रा अंजली द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत गीता, पर्यावरण संरक्षण के संदेश हेतु कुमाऊँनी गीत आदि की प्रस्तुति बच्चों द्वारा दी गई। बच्चों ने बताया कि आज विद्यालय में अलग ही खुशी का माहौल रहा।
इस अवसर पर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा आदि उपस्थित रहे।
देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *