वाखोली में भाजपा समर्थित प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।

वाखोली में भाजपा समर्थित प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।

Mमसूरी विधायक गणेश जोशी ने सुवाखोली में भारतीय जनता पार्टी के अस्थल जिला पंचायत क्षेत्र से समर्थित प्रत्याशी वीर सिंह चौहान के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान विधायक जोशी निर्दलीय मैदान में उतरते सौरभ मंमगाई और देवेन्द्र जोशी ने वार्ता कर उन्हें मनाया और पार्टी समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने को कहा।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रदेश में पंचायतों के लिए नामांकन प्रक्रिया प्रारम्भ हो गयी है और मसूरी विधानसभा क्षेत्र के दोनों जिला पंचायत क्षेत्रों से प्रत्याशी सोमवार को जिला पंचायत कार्यालय में अपना नामांकन करेगें। विधायक जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी समर्थित प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ देश की गरीबी को खत्म करने का काम किया है। प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य कर रही है। पर्यावरण संरक्षण एवं पलायन को रोकने की दिशा में भी सरकार ने कई काम किये हैं। उन्होनें कहा कि अब समय पंचायत चुनावों का है और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन को बताऐं और पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील करें।
विधायक जोशी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता आपसी मनमुटाव को भूलाकर एकमत के साथ पार्टी समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में मतदान के लिए जनता से अपील करें। उन्होनें दावा किया कि पंचायत चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराऐगा।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर, मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, वीर सिंह चौहान, अनुज कौशल, समीर पुण्डीर, जगदीश पयाल, सुन्दर सिंह पयाल, दयाल जवाड़ी, अनीता जवाड़ी, धर्मपाल पंवार, खीलानन्द मंमगाई, ब्रहमदत्त जोशी आदि उपस्थित रहे।

Idea for news ke liye dehradun se amit singh negi ki report

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *