गढ़भूमि का गौरवशाली इतिहास-गणेश जोशी!

 गढ़भूमि का गौरवशाली इतिहास-गणेश जोशी!

राजपुर पार्क में लाईट एण्ड साउण्ड शो में दिखेगा गढ़भूमि का गैरवशाली इतिहास 5.50 करोड़ की लागत से बनेगा थीम पार्क : गणेश जोशी 
एम0डी0डी0ए0 उपाध्यक्ष के साथ राजपुर पार्क का निरीक्षण करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।
28 नवम्बर 2018 : कल मुख्य सचिव उत्पल कुमार के साथ हुई बैठक के निर्णयों के अनुपालन के क्रम में आज प्रातः मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा वी0सी0, एम0डी0डी0ए0 श्यामाप्रसाद मुखर्जी पार्क राजपुर का स्थलीय निरीक्षण किया गया। 
मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बताया किश्यामाप्रसाद मुखर्जी पार्क का सौदर्यीकरण 5.50 करोड की लागत से किया जाएगा। इसके साथ ही पार्क में लाईट एण्ड साउण्ड शो में वीरों की भूमि गढ़भूमि का गौरवशाली इतिहास दिखाया जाएगा। इस कार्य को समयबद्ध तरीके से पूर्ण कर शीघ्र ही मुख्यमंत्री महोदय द्वारा जनता के लिए उद्घाटित किया जाएगा। 
इस अवसर पर दीपक पुण्डीर, अल्का कुल्हान, विशाल कुल्हान, समीर डोभाल नवनिर्वाचित पार्षद चुन्नीलाल एवं कमल थापा इत्यादि उपस्थित रहे। 
मुम्बई हमले के शहीद गजेन्द्र सिंह की दसवीं पुण्य तिथि कार्यक्रम में शिरकत करते विधायक गणेश जोशी।
मुम्बई हमले के शहीद हवलदार गजेन्द्र सिंह की दसवीं पुण्यतिथि आयोजन कार्यक्रम में प्रतिभाग कर एन0एस0जी0 कमाण्डो एवं शहीद गजेन्द्र की अपूर्णीय तथा महान शहादत को याद किया। ज्ञात हो कि विधायक जोशी पूर्व में ही शहीद की यादगार के तौर पर शहीद के नाम पर द्वार का निर्माण करवा चुके हैं। 
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *