देहरादून- गुरु घंटाल कर रहा था ‘गंदी बात’, बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो खुला राज!

देहरादून- गुरु घंटाल कर रहा था ‘गंदी बात’, बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो खुला राज!

देहरादून में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. वहीं, पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस द्वारा कराई गई मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि ट्यूशन टीचर ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. जब बेटी की तबीयत खराब हुई, तो उसने अपनी मां को सारी आपबीती बता दी. वहीं, छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने पर टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, क्लेमेंटाउन थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी और बताया कि उनकी 9 साल की बेटी एक जगह ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी. बीती 17 फरवरी को बच्ची ने पेट दर्द होने की शिकायत की थी. इसके बाद परिजन उसे चेकअप के लिए निजी अस्पताल लेकर गए. जब बच्ची अस्पताल से लौटी, तो उसने अपनी मां को जो बताया उसे सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. मासूम ने बताया कि उसका ट्यूशन टीचर लंबे समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. साथ ही उसने उसे धमकी भी दी कि अगर किसी को यह बात बताई, तो वह उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा.

थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह भाटी ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद बच्ची का मेडिकल करवाया गया है और परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. इसके फौरन बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. आरोपी 12वीं तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आइडिया फॉर न्यूज़ न्यूज़ के लिए देहरादून से ब्यूरो रिपोर्ट

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *