उत्तराखंड के बहुचर्चित डकैती कांड हथियारबंद बदमाशों ने दिया अंजाम!

उत्तराखंड के बहुचर्चित डकैती कांड हथियारबंद बदमाशों ने दिया अंजाम!

उत्तराखंड के बहुचर्चित अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के संचालक आरपी ईश्वरन और जाने-माने क्रिकेटर अभिमन्यु ईश्वरन के घर में अज्ञात बदमाशों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है रविवार की रात को चार अज्ञात बदमाश तब घर में धावा बोलने पहुंचे जब आरपी ईश्वरन और
उत्तराखंड के बहुचर्चित डकैती कांड हथियारबंद बदमाशों ने दिया अंजाम!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
उनकी पत्नी सहित दोनों घर पर मौजूद थे हथियारबंद बदमाशों ने घर में मौजूद चारो लोगों को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट को अंजाम दिया और सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी बदमाश उखाड़ कर ले गए उधर एसएसपी अरुण मोहन जोशी और एसपी सिटी श्वेता चौबे भी इस घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे और पूछताछ शुरू कर दी।
बदमाशों ने सबसे पहले डोरबेल बजाई नौकर भुवन ने जैसे ही दरवाजा खोला तो एक बदमाश ने उसके गले पर चाकू रख दिया। जिसके बाद पहली मंजिल पर बदमाश नौकर को ले गए जैसे ही आरपी ईश्वरन और उनकी पत्नी कमरे से बाहर निकली तो उसको भी गन पॉइंट पर लेते हुए दोनों बंधक बना लिया। तिजोरी और कैश के बारे में पूछने पर ईश्वरन ने ना नुकुर की तो बदमाशों ने कई गो से जड़ दिए और जान से मारने की धमकी दी। और फिर बदमाश घर में मौजूद चार से ₹500000 कैश लगभग ₹300000 की विदेशी करेंसी और लाखों रुपए की कीमती जेवरात लूटकर ले गए। जाते समय बदमाश घर में मौजूद सभी लोगों के हाथ पैर रस्सी से बांधकर कर चले गए ।
बदमाशों के भागने के बाद ईश्वरन दंपत्ति और नौकरों ने बड़ी मुश्किल से खुद को आजाद किया और पुलिस को सूचना दी मौके पर एसएसपी एसपी सिटी सहित भारी फोर्स पहुंचा पुलिस की फील्ड यूनिट की टीम भी बदमाशों की तलाश में लग गई फिंगरप्रिंट्स लेने के साथ-साथ घर के नौकरों से भी पूछताछ की गई और पूरी रात शहर में नाकेबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया गया लेकिन बदमाशों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। यहां तक कि यह भी नहीं पता चला कि बदमाश बाइक में आए थे या कार में?
घर के अंदर प्रवेश करने से पहले बदमाशों ने घर के गेट पर लगे गार्डको भी गन पॉइंट पर बंधक बना लिया था हालांकि सभी लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने एक स्केच भी तैयार किया है उधर पुलिस घटना के वक्त घर के दायरे में कितने मोबाइल एक्टिवेट थे इसका भी पता लगा रही है।
एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि जांच शुरू कर दी गयी है जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे कि बिंदु पर जांच की जा रही है बदमाशी के स्केच भी जारी कर दिए गए है
बाइट अरुण मोहन जोशी एसएसपी देहरादून
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *