भाजपा मुख्यालय में विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक!

भाजपा मुख्यालय में विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक!

राजधानी देहरादून स्थित भाजपा मुख्यालय में विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। लोकसभा प्रभारी थावर चंद गहलोत, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में विधायकों को लोकसभा चुनाव को
भाजपा मुख्यालय में विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
लेकर महत्वपूर्ण टिप्स दिये गये। विधायक दल की बैठक में सभी विधायकों को से कहा गया कि वह पार्टी फंड में अपने वेतन से अपनी इच्छा अनुसार एक राशि चैक के माध्यम से जमा की जाये। सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुरूआत करते हुए अपने वेतन में से एक लाख 11 हजार की राशि चैक के माध्यम से पार्टी फंड में दी। इसके साथ विधायकों को निर्देश दिये गये कि उनको बड़ी और छोटी जनसभाओं वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पार्टी संगठन को अवगत कराना होगा। विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से तैयार है। 
बाइट- अजय भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा।
वीओ-1 विधायक दल की बैठक में शामिल होने के बाद मीडिया से कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि हमारी पार्टी की पंरपरा है कि चुनाव को लेकर हम विधायक दल की बैठक में कई अहम निर्णय लेते हैं और उसको पूरा करते हैं। बैठक में विधायकों को निर्देश दिये गये कि 2014 में वोट शेयर का जो अंतर था वह इस बार भी कायम रहना चाहिए। हम 21 प्रतिशत वोट शेयर लेकर कांग्रेस से आगे थे। पिछले लोकसभा चुनाव में हमने 63 विधानसभाओं में जीत हासिल की थी। उस अंतर को हम इस बार भी कायम रखेंगे।
बाइट- प्रकाश पंत, कैबिनेट मंत्री। 
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून उत्तराखंड से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *