सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर मनाया जाऐगा शौर्य दिवस : विधायक जोशी 

सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर मनाया जाऐगा शौर्य दिवस : विधायक जोशी! 

सैनिक कल्याण अधिकारियों एवं पूर्व सैनिक संगठनों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।
सोमवार को देहरादून के कालीदास रोड़ स्थित सैनिक कल्याण निदेशालय के सभागार में आगामी 29 सितम्बर को सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर आयोजित होने वाले शौर्य दिवस की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक का आयोजन किया गया। 
        बैठक की अध्यक्षता करते हुए कार्यक्रम के सह संयोजक एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार द्वारा सैन्य हितों के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं और प्रदेश में भी मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा सैन्य एवं पूर्व सैनिकों के लिए कई कार्य किये गये हैं। उन्होनें आगामी 29 सितम्बर को सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर आयोजित होने वाले शौर्य दिवस की तैयारियों के सम्बन्ध में अधिकारियों एवं पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए बताया कि राज्य में बड़े स्तर पर यह कार्यक्रम देहरादून एवं हल्द्वानी में आयोजित किया जा रहा है। देहरादून में यह कार्यक्रम कैनाल रोड़ स्थित लक्जरिया फार्म हाउस में प्रातः 11 बजे आयोजित होगा, जिस हेतु सम्बन्धित व्यवस्थाओं पर भी बैठक में चर्चा की गयी।
इस अवसर पर निदेशक सैनिक कल्याण बिग्रेडियर केबी चन्द्र, उपनल के एमडी बिग्रेडियर पीपीएस पाहवा, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी एसपी कौशिक, सहायक निदेशक सैनिक कल्याण कर्नल थापा, ले0 कमाण्डेट खण्डूरी, गुलाब सिंह, शमशेर सिंह बिष्ट, महावीर सिंह बिष्ट, मेहरबान सिंह राणा, एमएन खत्री, टीडी भूटिया, एसएस बिष्ट, अमर सिंह गुसांई, सुरेन्द्र सिंह नेगी, दलीप सिंह राणा, भगत सिंह राणा, सत्यपाल सिंह खत्री उपस्थित रहे।
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *