ट्रूफ्लो बाई हिंदवेयर” ने वॉटर स्टोरेज सोल्यूशंस के सेगमेंट में कदम रखा

ट्रूफ्लो बाई हिंदवेयर” ने वॉटर स्टोरेज सोल्यूशंस के सेगमेंट में कदम रखा

कंपनी ने सिल्वर आयन पावर्ड एंटी-बैक्‍टीरियल ट्रीटमेंट के साथ हाई क्वॉलिटी ओवरहेड वॉटर टैंक लॉन्च किए

हरिद्वार, 21 अक्टूबर 2020 : भारत की प्रमुख प्लास्टिक पाइप्‍स एवं फिटिंग सोल्यूशन कंपनी ट्रूफ्लो बाई हिंदवेयर ने ओवरहेड वॉटर स्टोरेज टैंक के सेगमेंट में प्रवेश किया। कंपनी ने लंबे समय तक चलने वाले स्थायी और मजबूत ओवरहेड वॉटर टैंक लॉन्च किए। इस तरह कंपनी ने हाई क्वॉलिटी के प्लंबिग प्रॉडक्ट्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है।

ट्रूफ्लो बाई हिंदवेयर ने वॉटर टैंक के सेगमेंट में प्रवेश के साथ प्लंबिंग की श्रेणी के विस्तार के अगले चरण में प्रवेश किया। इस नए मजबूत वॉटर टैंक की रेंज फूड ग्रेड के अनुरूप एलएलडीपीई मटीरियल से निर्मित है। इस वॉटर टैंक को सिल्वर आयन से लैस किया गया है। यह पानी के अंदर से बैक्टीरिया को दूर हटाकर सूक्ष्म जीवों के विकास को रोकता है और लंबे समय तक पानी की सुरक्षा के स्तर को बनाए रखता है।

ब्रिलोका लिमिटेड में पाइप्स डिविजन के सीईओ श्री राजेश पजनू ने इस लॉन्चिंग के अवसर पर कहा, “लॉन्चिंग के केवल कुछ ही वर्षों के बाद ट्रूफ्लो बाई हिंदवेयर ने प्लास्टिक पाइप और फिटिंग को सेगमेंट में गुणवत्ता के नए मानदंड तय किए हैं। कंपनी ने प्लंबिंग कैटिगरी के बाथवेयर सेगमेंट में भी अपने प्रॉडक्ट्स लॉन्च कर ब्रैंड का नई-नई श्रेणियों में विस्तार करने का अपना वादा  देते हैं।

नये वॉटर टैंक की रेंज 5 वर्ष की वॉरंटी के साथ आती है। इसके तीन मॉडल, ड्यूरा, ड्यूरा प्लस और ड्यूरा कूल हैं।

कंपनी ड्यूरा और ड्यूरा प्लस के साथ 3 लेयर के टैंक सुरक्षा और स्थायित्व के आश्वासन के साथ उपभोक्ताओं को ऑफर करती है। 4 लेयर का ड्यूरा कूल वैरिएंट प्रीमियम क्वॉलिटी इंसुलेशन ऑफर करता है, जिसमें पानी का तापमान अपेक्षाकृत ठंडा होना सुनिश्चित किया जाता है।

Idea for news ke liye rudki se amit singh negi ki report.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *