मसूरी में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर महानिदेशक के साथ बैठक -गणेश जोशी!

मसूरी में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर महानिदेशक के साथ बैठक -गणेश जोशी!

देहरादून 16 फरवरी : मसूरी में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करने की ओर कदम बढ़ाते हुए विधायक गणेश जोशी प्रयासरत हैं। ओएनजीसी के सीएसआर मद से 46 लाख के उपकरण सहित एक्सरे मशीन एवं आईसीयू निर्माण जैसे महत्वपूर्ण आवश्यकताओं पर फोकस किया जा रहा है। उप जिला चिकित्सालय मसूरी की व्यवस्थाओं एवं कार्यो की समीक्षा के लिए स्वास्थ्य महानिदेशक की उपस्थिति में एक बैठक आयोजित की गयी।
मंगलवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपने न्यू कैंट रोड़ कार्यालय में आयोजित बैठक में कहा कि ओएनजीसी के माध्यम से प्राप्त होने वाली सहायता राशि के लिए तत्काल आगणन बनाकर भेजा जाए, ताकि इसी वित्तीय वर्ष में स्वीकृति प्राप्त की जा सके।
स्वास्थ्य महानिदेशक डा0 अमिता उप्रेती ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया कि इंटरव्यू के माध्यम से जल्द ही मसूरी के लिए फिजिशियन की तैनाती कर दी जाऐगी। उन्होंने कहा कि एक माह बाद स्त्री रोग विशेषज्ञ, आर्थोपेडिक सर्जन, नेत्र सर्जन को भी मसूरी में तैनात किया जाऐगा। ओएनजीसी से उपकरण खरीदने में लेटलतीफी पर डीजी से सीएमओ को कहा कि अगले तीन दिन के भीतर आगणन ओएनजीसी को प्रेषित किया जाए।
इस अवसर पर निदेशक स्वास्थ्य डा0 एसके गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 अनूप डिमरी एवं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 यतेन्द्र सिंह उपस्थित रहे।
आईडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *