Amit Shah In Chennai: AIADMK-BJP मिलकर लड़ेंगी 2021 का चुनाव

*Amit Shah In Chennai: AIADMK-BJP मिलकर लड़ेंगी 2021 का चुनाव, बोले गृह मंत्री अमित शाह- पूरे देश ने पीएम मोदी के नेतृत्व में महामारी का डटकर किया सामना*

 

*21 Nov 2020*

Amit Shah In Chennai: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। जहां उन्होंने चेन्नई शहर की पेयजल आपूर्ति का उद्घाटन किया।
Amit Shah In Chennai: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। जहां उन्होंने चेन्नई शहर की पेयजल आपूर्ति का उद्घाटन किया। राज्यभर में 67,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से इस प्रोजेक्ट को तैयार किया गया है। इस मौके पर उन्होंने भारत रत्न पुरैची थलाइवर डॉ. एम.जी.आर. जी और पुरैची थलाइवी अम्मा जयललिता जी को पुष्पांजलि अर्पित की।म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को चेन्नई के पांचवें पेयजल जलाशय का उद्घाटन किया। शाह ने राज्य में विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए आधारशिला भी रखी। उससे पहले एयर पोर्ट पर गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई पहुंचे। शाह ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम से मुलाकात की। वहीं 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में एआईएडीएमके और बीजेपी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी।

सूत्रों ने कहा है कि मौजूदा ‘वेत्रिवेल’ यात्रा और विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी संगठन के अलावा सहयोगी एआईएडीएमके के साथ चर्चा होगी। ऐसी उम्मीद है कि शाह सुपरस्टार रजनीकांत से मिल सकते हैं। शाह ने अपने संबोधन के दौरान डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि वह इस बात पर बहस के लिए तैयार हैं कि तमिलनाडु को उनके 10 साल के शासन में और एआईएडीएमके-भाजपा सरकार के कार्यकाल में ज्यादा मदद मिली या नहीं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद राज्यों में प्रतिस्पर्धा बढ़ी है। मोदी सरकार ने देश के केवल दो राज्यों में रक्षा औद्योगिक गलियारा परियोजनाएं स्थापित करने की घोषणा की है और तमिलनाडु उनमें से एक है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि तमिलनाडु ने इस साल सुशासन में राज्यों में पहला स्थान हासिल किया है।

Idea for news ke liye delhi se amit singh negi ki report.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *