उपनल कर्मचारी ने मरीजो से पैथलॉजी टेस्ट के बसूले पैसे!

उपनल कर्मचारी ने मरीजो से पैथलॉजी टेस्ट के बसूले पैसे!

ऊधम सिंह नगर के रूद्रपुर स्थित जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण के लिए पहुचे अपर जिलाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल को एक अलग ही नजारा देखने को मिला जहा जिला
उपनल कर्मचारी ने मरीजो से पैथलॉजी टेस्ट के बसूले पैसे!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
अस्पताल में कार्यरत उपनल कर्मचारी हिमांशु बिष्ठ मरीजो से पैथलॉजी टेस्ट करने के पैसे बसूल रहा था जब कि यह सुविधा जिला अस्पताल में निशुल्क दी जाती है जिसपर  अपर जिलाधिकारी जगदीश कांडपाल ने तत्काल कार्यबाही करते हुए उपनल कार्मिक हिमांशु बिष्ट  को जिला चिकित्सालय से हटा दिया और साथ ही उन पर आवश्यक कार्यवाही भी अमल मे लाने की बात कही ।
बही इस पुरे मामले में मीडिया से बात करते हुए  अपर जिलाधिकारी जगदीश चन्द्र काण्डपाल ने बताया जिला चिकित्सालय मे मरीजो को हर सुविधा दिलाने के प्रयास किये जा रहे है। उन्होने कहा निकट भविष्य मे चिकित्सालय मे प्राईवेट अस्पतालो की तरह हर सुविधाएं होगी ।
उन्होने कहा चिकित्सालय मे जो भी मरीज आ रहे है, उन्हे निःशुल्क दवा के साथ पैथोलाॅजी टेस्ट निःशुल्क किये जाए। उन्होेने कहा चिकित्सालय मे यदि किसी मरीज से किसी भी प्रकार की धनराशि लेने की शिकायत संज्ञान मे आयेगी तो प्रमुख चिकित्साधीक्षक के खिलाफ भी कार्यवाही अमल मे लाई जायेगी। उन्होने कहा आमजन को निःशुल्क चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने हेतु चिकित्सालय को यदि धनराशि की आवश्यकता है तो उसे रेडक्रास व  न्यास फाउन्ड से पैसा दिया जायेगा।
                   
बाइट – जगदीश कांडपाल – एडीएम -ऊधम सिंह नगर।  
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /
               
               

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *