38वें राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां जोरो पर 90% पूरा-सीएम!

38वें राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां जोरो पर 90% पूरा-सीएम!

प्रदेश में 38वें राष्ट्रीय खेलों की तैयारियों शुरू कर ली हैं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को देहरादून के रायपुर महारणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में तैयारियां की बैठक ली, इस मौके पर खेल
38वें राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां जोरो पर 90% पूरा-सीएम!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
सचिवालय का भी शुभारंभ किया गया, सीएम रावत ने कहा कि प्रदेश में राष्ट्रीय खेल के लिए तय समय से पहले तैयारी पूरी कर ली जायं, 2021 में राष्ट्रीय खेलों को देखते हुए अक्टूबर 2020 तक सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि हर एक माह का टारगेट तय किया जाए। उन्हों ने कहा कि 90% निर्माण कार्य किये जा चुके हैं , हालांकि अभी भी काफी कार्य बचा हुआ है जो कि अगले वर्ष अक्टूबर तक पूरे हो जाएंगे। सीएम ने कहा की दोनों ही बड़े कार्यकर्म को सफल बनानाना है इस लिए अलग अलग टीमें बनायीं गयी है जिससे एक दूसरे कार्यकर्म प्रभावित न हों।  बता दें की  2021 में उत्तराखंड में महाकुंभ होने जा रहा है. और महाकुंभ को सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए भी सरकार पूरी कोशिस कर रही है। प्रदेश सरकार ने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी है. सीएम रावत ने बताया की कुंभ को लेकर तैयारियां की जा रही है. और सही तरिके से वो अपना काम भी करेंगे जिन्हे जिम्मेदारी दी गई है। इस दौरान खेल मंत्री अरविन्द पाण्ड्य , मुख्य सचिव उत्पल कुमार सहित सभी सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।
बाइट- त्रिवेंद्र सिंह रावत, मुख्यमंत्री
बाइट- अरविन्द पाण्ड्य – खेल मंत्री
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *