रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल!

रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल!

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एनएच 232 पर हुए सड़क हादसे में उन्नाव रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि उन्नाव रेप केस की पीड़िता अपनी मां, चाची और
रेप केस की पीड़िता गंभीर रूप से घायल!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
वकील के साथ रायबरेली जा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हादसे में पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई है. वहीं, गंभीर रूप से घायल पीड़िता और उनके वकील का लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज किया जा रहा है. बता दें कि उन्नाव रेप कांड में बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आरोपी हैं.   
बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटना स्थल से दूर एक गांव से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. हिरासत में लिया गया ट्रक ड्राइवर आशीष पाल फतेहपुर का रहने वाला है. वहीं, घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम जांच करने के लिए पहुंच चुकी है. घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एसपी सुनील सिंह भी पहुंचे हैं.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, एनएच 232 पर गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटोरा के पास बारिश के दौरान तेज रफ्तार कार और ट्रक में टक्कर हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर डायल-100 की टीम पहुंच गई. पुलिस ने बिना एंबुलेंस का इंतजार किए डायल-100 के वाहन और प्राइवेट वाहन से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने रेप पीड़िता की चाची को मृत घोषित कर दिया. वहीं, कार चला रहे वकील महेंद्र सिंह, रेप पीड़िता और उसी मां की गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. 
राजधानी देहरादून/उत्तर प्रदेश से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *