कड़रियाना में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के गैस कनेक्शन वितरित -गणेश जोशी।

कड़रियाना में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के गैस कनेक्शन वितरित गणेश जोशी।

देहरादून मुख्यालय से 17 किमी0 की दूरी पर स्थित ग्राम पंचायत भितरली के कड़रियाना पहुॅचकर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को

कड़रियाना में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के गैस कनेक्शन वितरित गणेश जोशी।https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किये। भारी बरसात के कारण सड़क मार्ग क्षतिग्रस्त होने से विधायक जोशी को अपनी गाड़ी छोड़कर जीप से कार्यक्रम स्थल तक पहुॅचना पड़ा। 
           मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि गांव के मंदिर में शेड़ निर्माण के लिए वह अपनी निधि से तीन लाख रुपये देगें। उन्होनें क्षेत्र में लो-वोल्टेज की समस्या को देखते हुए दूरभाष पर विद्युत विभाग के अधिकारियों को नया ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिये। उन्होनें बताया कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत राज्य में अब तक 3.65 लाख से अधिक गैस कनेक्शन वितरित किये जा चुके हैं। उन्होनें बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस विशेष योजना से देश में महिलाओं को नया जीवन मिला है और महिलाऐं काफी खुश भी हैं।
            मण्डल महामंत्री दीपक पुण्डीर ने कहा कि यह पहले ऐसे विधायक हैं जो कड़रियाना पहुॅचे हैं उन्होनें बताया कि गांव में 16 परिवार रहते हैं और अब 13 परिवारों के पास गैस कनेक्शन हैं। उन्होनें आश्वस्त किया कि जल्द ही 03 अन्य परिवारों को भी गैस कनेक्शन उपलब्ध कराये जाऐगें।
            कार्यक्रम में भाजपा के मण्डल महामंत्री दीपक पुण्डीर, जिला मंत्री सुन्दर सिंह कोठाल, बंसत कोठाल, पूर्व प्रधान मदन सिंह, आदि उपस्थित रहे।
राजधानी देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *