देवभूमि में रिश्ता शर्मशार सगी बहन से रेप का प्रयास!

देवभूमि में रिश्ता शर्मशार सगी बहन से रेप का प्रयास!

ऊधमसिंहनगर के थाना ट्रांजिट कैंप में एक भाई ने अपनी ही नाबालिक बहन के साथ दुराचार का प्रयास किया है। जिसके बाद पिता की तहरीर पर ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
देवभूमि में रिश्ता शर्मशार सगी बहन से रेप का प्रयास!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

 

उत्तराखंड देवभूमि में रख बार फिर रिश्तों को शर्मशार करने का मामला सामने आया है। मामला ऊधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर का है जहां थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक युवक ने अपनी ही नाबालिग सगी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक फुलसुंगा में रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई कि उसके ही सगे बेटे द्वारा अपनी नाबालिग बहन से बलात्कार का प्रयास किया गया। बलात्कार में सफल न होने पर बहन के कपड़े फाड़े उसके साथ ही उससे मारपीट की गई। आपको बतादे कि फुलसुंगा निवासी पति पत्नी सिडकुल में काम करते हैं जबकि उनकी नाबालिग बेटी दिल्ली में अपनी नानी के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी कुछ दिन पहले ही वह अपने माता-पिता के पास दिल्ली से रुद्रपुर पहुंची थी। कल दोनों पति पत्नी किसी काम से बाहर गए हुए थे घर में दोनों भाई बहन अकेले थे शाम को भाई ने अपनी बहन को रूम में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए मारपीट की और नाबालिक द्वारा शोर मचाने के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपी युवक को पकड़ कर दंपत्ति को इसकी सूचना दी। जिसके बाद दोनों पति पत्नी घर पहुंचे तो आरोपी को कमरे में बंद कर दिया गया इस मामले की सूचना थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 
थाना ट्रांजिट कैंप के एसओ विद्या दत्त जोशी ने बताया कि सगी बहन से दुराचार के प्रयास के मामले में भाई को गिरफ्तार किया गया है पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है नाबालिक का मेडिकल करा दिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।
बाइट- विद्या दत्त जोशी — एसओ थाना ट्रांजिट कैंप
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून/रुद्रपुर ऊधमसिंहनगर  से विजय अरोरा/अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *