उत्‍तर प्रदेश के मऊ में प्रधानमंत्री की सभा में ममता पर वार-यूपी!

उत्‍तर प्रदेश के मऊ में प्रधानमंत्री की सभा में ममता पर वार-यूपी!

उत्‍तर प्रदेश के मऊ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए  प्रधानमंत्री ने बंगाल हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री  और टीएमसी पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने अपने भाषण
उत्‍तर प्रदेश के मऊ में प्रधानमंत्री की सभा में ममता पर वार-यूपी!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php
में बंगाल में हुई हिंसा का भी जिक्र करेत हुए कहा कि बहन जी ने पश्चिम बंगाल को लेकर मुझ पर निशाना साधा है.चुनाव आयोग   भी आड़े हाथों लिया है. मैं तो सोच रहा था कि जिस तरह ममता दीदी वहां पर यूपी-बिहार-पूर्वांचल के लोगों पर निशाना साध रही हैं, उन्हें बाहरी बताकर अपनी राजनीति कर रही हैं, बहन मायावती इस पर ममता दीदी को जरूर खरी-खोटी सुनाएंगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. मुझे याद है कुछ महीना पहले जब पश्चिमी मेदिनिपुर में मेरी रैली थी, तो किस तरह की अराजकता वहां टीएमसी द्वारा फैलाई गई थी. इसके बाद ठाकुरनगर में तो ये हालत कर दी गई थी कि मुझे अपना संबोधन बीच में छोड़कर मंच से हट जाना पड़ा था. कुछ दिन पहले कूच बिहार में मेरी रैली के लिए जहां मंच बनना था, वहीं पर दीदी ने अपनी पार्टी का बड़ा सा मंच बनवा दिया था. उन्‍होंने कहा कि दीदी का ये रवैया तो मैं बहुत दिन से देख रहा हूं. अब पूरा देश भी देख रहा है.
पीएम मोदी ने घोसी संसदीय सीट के भाजपा उम्मीदवार हरिनारायण राजभर के लिए चुनाव प्रचार किया. यहां लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण 19 मई को मतदान होगा.
पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के गुंडों की ये दादागीरी परसों रात भी देखने को मिली है. परसों, कोलकाता में भाई अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया. ऐसा करने वालों को कठोर से कठोर सज़ा दी जानी चाहिए. पीएम मोदी ने कहा, ”…वहीं, मैं ये भी कहना चाहता हूं कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर जी के विजन के लिए समर्पित हमारी सरकार, उसी जगह पर पंचधातु की एक भव्य मूर्ति की स्थापना करेगी.” पीएम मोदी ने कहा कि ईश्वर चंद विद्यासागर मात्र बंगाल की ही नहीं बल्कि भारत की महान विभूति हैं. वो महान समाज सुधारक, शिक्षा शास्त्री ही नहीं बल्कि गरीबों और दलितों के संरक्षक भी थे. महिलाओं के अधिकारों के लिए उन्होंने उस दौर में आवाज उठाई थी.
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून/लखनऊ से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *