देहरादून का फ्लाईओवर बना खूनी फ्लाईओवर पूर्व सी.एम पर आरोप-हरबंस कपूर!  

देहरादून का फ्लाईओवर बना खूनी फ्लाईओवर पूर्व सी.एम पर आरोप-हरबंस कपूर!  

देहरादून के बल्लीवाला फ्लाईओवर पर एक बार फिर सियासत तेज हो गई  है । एक और जहां कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा तो वहीं
देहरादून का फ्लाईओवर बना खूनी फ्लाईओवर पूर्व सी.एम पर आरोप-हरबंस कपूर!  https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

 

अब बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है । बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान कैटं विधानसभा से विधायक हरबंश कपूर ने तत्कालीन हरीश रावत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं । विधायक हरबंश कपूर ने कहा कि तत्कालीन हरीश रावत सरकार ने जिस फलाईओवर को चार लेन का बनना था उसे दो लेन का बनाया गया । साथ ही उन्होने कहा कि चार लेन के फ्लाईओवर के निर्माण में जो लागत आनी थी वो दो लेन के फ्लाईओवर बनने में दोगुनी हो गई । साथ ही उन्होने कांग्रेस के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया ।
बाइट 1 – हरबंश कपूर , विधायक भाजपा
वहीं उन्होने कहा कि इस फ्लाईओवर के निर्माण में मानकोें का पालन भी नही किया गया जिससे इस फ्लाईओवर पर अभी तक 13 से ज्यादा लोगों को अपनी जान गंवानी पडी है । उन्होने कहा कि जो फ्लाईओवर का कार्य दो साल में पूरा होना चाहिए था वो चार साल में पूरा हुआ ।
बाइट 2 –  हरबंश कपूर , विधायक भाजपा
वीओ फाइनल- बल्लीवाला फ्लाईओवर जिसे की खूनी फ्लाईओवर भी कहा जाने लगा है अब राजनीति की भेंट चढता हुआ नजर आ रहा है । एक और कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगा रही है तो वहीं बीजेपी भी पूर्ववर्ती कंाग्रेस सरकार पर आरोप लगा रही है । हालाकि बल्लीवाला फ्लाईओवर पर शुरू हुई ये राजनीति आने वाले दिनों में क्या रंग लेती है और क्या त्रिवेन्द्र सरकार फ्लाईओवर पर हो रहे हादसों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा ।
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *