रक्षा मंत्री नीर्मला सीतारमन  की अभिनन्दन से मुलाकात!

रक्षा मंत्री नीर्मला सीतारमन  की अभिनन्दन से मुलाकात!

60 घंटे से ज्‍यादा पाकिस्‍तान में रहकर शुक्रवार रात लौटे विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का इस समय दिल्‍ली के अस्‍पताल में चैकअप किया जाएगा. उन्‍हें चार दिन तक यहीं रखा जाएगा. शनिवार को विंग कमांडर अभिनंदन से रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने मुलाकात की. इस मौके पर उनके साथ दूसरे सैन्‍य अधिकारी भी मौजूद थे. इससे पहले विंग कमांडर अभिनंदन से वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ ने भी मुलाकात की थी.
रक्षा मंत्री नीर्मला सीतारमन  की अभिनन्दन से मुलाकात!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान से मुलाकात की और उनसे कहा कि समूचे राष्ट्र को उनके साहस एवं दृढ़ता पर गर्व है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. भारतीय वायुसेना के एक मेडिकल संस्थान में हुई मुलाकात के दौरान, समझा जाता है कि अभिनंदन ने पाकिस्तान की गिरफ्त में करीब 60 घंटे रहने के बारे में रक्षा मंत्री को विस्तार से बताया.
अभिनंदन शुक्रवार देर शाम अटारी – वाघा सीमा होते हुए भारत पहुंचे और इसके करीब ढाई घंटे बाद रात करीब पौने 12 बजे वह वायुसेना के एक विमान से नयी दिल्ली पहुंचे. उनके भारतीय सीमा में प्रवेश करने पर यह पाया गया कि उनकी दायीं आंख के पास सूजन है. एयर फोर्स सेंट्रल मेडिकल एस्टैबलिशमेंट (एएफसीएमई) में अभी उनकी मेडिकल जांच चल रही है.
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए दिल्ली /देहरादून उत्तराखंड से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *