समर्पण दिवस पर गोष्ठी में नमो ऐप के माध्यम से सहयोग राशि देते गणेश जोशी!

समर्पण दिवस पर गोष्ठी में नमो ऐप के माध्यम से सहयोग राशि देते गणेश जोशी!

वार्ड 05 धोरणखास में भारतीय जनता पार्टी श्रीदेव सुमन नगर मण्डल द्वारा पं0 दीनदयाल उपाध्याय की 51वीं पुण्यतिथि के अवसर पर समर्पण दिवस के रुप में गोष्ठी का आयोजन किया। इस अवसर पर विधायक गणेश जोशी ने गोष्ठी में उपस्थित होकर पं0 दीनदयाल उपाध्याय के चित्र में पुष्पाजंलि अर्पित की। 
समर्पण दिवस पर गोष्ठी में नमो ऐप के माध्यम से सहयोग राशि देते गणेश जोशी!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

विधायक जोशी ने कहा कि पं0 दीनदयाल जी एकात्म मानववाद के प्रणेता रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी के पदचिन्हों का अनुश्रवण करते हुए देश के अन्तिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकास की लहर पहुॅचा रही है। उन्होनें कहा कि केन्द्र सरकार ने जनधन योजना के तहत 32 करोड़ से अधिक खाते खोले और उज्जवला योजना में 6 करोड़ गरीब महिलाओं को निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किये जा चुके हैं। उन्होनें कहा कि 5 लाख से अधिक गोल्डन कार्ड बनाये जा चुके हैं और छ हजार से अधिक लोगों को अधिक लोगों का ईलाज किया जा चुका है।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, विधानसभा प्रभारी रणजीत भण्डारी, संयोजक निरंजन डोभाल, अरविन्द डोभाल, पार्षद चुन्नी लाल, संजय नौटियाल, सुरेन्द्र राणा, कांता प्रसाद बर्थवाल, भूपेन्द्र सौलंकी, मंजीत रावत, आशीष थापा आदि उपस्थित रहे।
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *