भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां!

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां!

2 फरवरी को उत्तराखंड आ रहे हैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं। बाकायदा भाजपा ने अमित शाह के कार्यक्रम को देखते हुए समितियो का गठन किया है ।जो इस कार्यक्रम को संचालित करेंगे। 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां! https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2 फरवरी को त्रिशक्ति सम्मेलनों को संबोधित करने देहरादून आ रहे हैं। टिहरी और  हरिद्वार लोक सभा के सभी त्रिशक्ति सम्मेलनों को अमित शाह संबोधित करेंगे।  त्रिशक्ति सम्मेलन में भाजपा के बूथ स्तर के 3 कार्यकर्ता शामिल होंगे जिनको अमित शाह लोकसभा चुनावों को लेकर निर्देशित करेंगे।
अमित शाह  देहरादून के परेड ग्राउंड में  त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे ।देहरादून प्रदेश कार्यालय में अमित शाह के दौरे की तैयारियो को लेकर बैठक है। सम्मेलन की  जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है उनको निर्देशित किया गया कि अमित शाह के दौरे के दौरान सभी तैयारियां दुरुस्त होनी चाहिए ।।भाजपा महामंत्री नरेश बंसल ने बताया कि अमित शाह 2 फरवरी को देहरादून आएंगे । इसको लेकर सभी तैयारियां की जा रही हैं ताकि दौरे के दौरान किसी भी तरह की दिक्कत ना आए उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है इसीलिए अमित शाह का उत्तराखंड दौरा है।
बाइट नरेश बंसल प्रदेश महामंत्री भजापा।
आइडिया फॉर  न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *