4 राज्यों की जीत से उत्तराखंड कांग्रेस में जश्न का माहोल!

4 राज्यों की जीत से उत्तराखंड कांग्रेस में जश्न का माहोल!

राजस्थान, मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की  भारी विजय पर प्रदेष कंाग्रेस अध्यक्ष प्रीतम ंिसह ने पार्टी की षीर्श नेता श्रीमती सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व को हार्दिक बधाई एवं षुभकामनाएं दी हैं।   
प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने सभी विजयी प्रत्याषियों को भी बधाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी जी के नेतृत्व में राजस्थान, मध्य प्रदेष, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने जीत का षंखनाद कर साबित कर दिया है कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में केन्द्र में भारी बहुमत के साथ राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी अपना परचम लहरायेगी। 
प्रीतम सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व राज्य सरकारों ने अपने कार्यकाल में केवल जनता को गुमराह करने का काम किया है। चाहे रोजगार के मामले हों, किसानों के मामले हों, गरीब, पिछड़े वर्ग के मामले हों उनके कल्याण के लिए कोई भी काम नहीं किया तथा पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जनता से केवल झूठे वादे किये जिसका जवाब जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अन्तर है उसकी नीतियों के कारण आज समाज का प्रत्येक वर्ग आहत है। 
    
राजस्थान, मध्य प्रदेष, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने आतिषबाजी कर मिश्ठान वितरण किया। इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *