मा0 पेयजल मंत्री, प्रकाश पंत जी सौंधोवाली में ट्यूबवेल का लोकार्पण-गणेश जोशी!

मा0 पेयजल मंत्री, प्रकाश पंत जी सौंधोवाली में ट्यूबवेल का लोकार्पण-गणेश जोशी!

मसूरी विधानसभा क्षेत्र के धोरण वार्ड के सौन्धोवाली क्षेत्र लम्बे समय से चली आ रही पेयजल की समस्या का सम्पूर्ण समाधान करते हुए राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री प्रकाश पंथ द्वारा सौन्धोवाली गांव, वार्ड नम्बर-2 के अंतर्गत 76 लाख की लाख से बने मिनी ट्युबवेल का उद्घाटन किया गया। 
विधायक जोशी ने बताया कि क्षेत्रवासियों की समस्याओं का जल्द से जल्द तथा समग्र समाधान करना जनप्रतिनिधियों का कर्तव्य है। मेरा प्रयास रहता है कि अपने क्षेत्र की जनता की विकास आकांक्षाओं तथा आवश्यकता की सार्वोत्तम पूर्ति कर पाउं। इसी क्रम में यह ट्यूबवेल निर्मित कर प्रारम्भ करवाया गया है। इस अवसर पर उन्होंने मा0 मंत्री पेयजल का धन्यवाद अदा किया साथ ही साथ, धोरण वार्ड के धोरण में, राजेन्द्र नगर और गुच्चूपानी क्षेत्रवासियों की ओर से भी लगातार पेयजल समस्या के समाधान हेतु ट्यूबवेल निर्मित करवाए जाने की मांग भी मा0 मंत्री जी समक्ष रखा। जिस पर मंत्री महोदय ने कहा कि जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना सराकर की सर्वोच्च प्राथमिकता है।   
इस अवसर पर भाजपा मसूरी मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मसूरी विधानसभा के संयोजक निरंजन डोभाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा,वार्ड संयोजक इत्यादि उपस्थित रहे। 
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *