हिमानी शिवपुरी द्वारा फ्लो बाजार का उद्घाटन !

हिमानी शिवपुरी द्वारा फ्लो बाजार का उद्घाटन !

शॉपिंग उत्साहियों ने उठाया प्रदर्शन का लुत्फ़ 
फ्लो बाजार, फिक्की फ्लो उत्तराखंड द्वारा आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने आज होटल मधुबन में किया। प्रदर्शनी का उद्घाटन अध्यक्ष फिक्की फ्लो उत्तराखंड शिल्पी अरोड़ा की उपस्थिति में हुआ ।
हिमानी शिवपुरी ने फ्लो बाजार मे आने पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने भव्य और उत्सव प्रदर्शनी को सराहा और फ्लो उत्तराखंड के प्रयासों की प्रसन्नता की। हिमानी ने कहा की यह एक बहुत अच्छी अवधारणा है और आने वाले त्यौहारों के लिए महिलाओं की खरीदारी करने का एक शानदार अवसर है।
उन्होंने आगे कहा, “मे देहरादून आने का कोई मौका नहीं छोड़ती। अब भी, मैं एक फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी लेकिन मैंने दो दिनों के लिए ब्रेक लिया ताकि मैं फ्लो बाजार में भाग ले सकूं। “
50 से अधिक प्रदर्शकों ने फ्लो बाजार मे अपने उत्पादों को प्रदर्शित किया। देहरादून, हैदराबाद, लखनऊ, ऋषिकेश, दिल्ली, चंडीगढ़ और पटियाला जैसे शहरों के प्रदर्शकों ने फ्लो बाजार में भाग लिया।
शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने किया। उन्होंने आमंत्रित होने के लिए कृतज्ञता व्यक्त की और कहा कि उन्होंने गढ़वाली प्रदर्शनों का खूब आनंद लिया।
मौके पर फिक्की लेडीज आर्गेनाईजेशन की मेंबर्स पूजा अगरवाल  अनुपमा, राशि, पूजा शर्मा, किरन, कोमल, नैना आदि मौजूद रहे ।
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *