कांग्रेस ने उत्तरकाशी हादसे में सरकार पर लगाया आरोप-भट्ट!

कांग्रेस ने उत्तरकाशी हादसे में सरकार पर लगाया आरोप-भट्ट!

कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप भट्ट ने सरकार को घेरने हुआ आरोप लगाये है की जिस प्रकार लगातार पहाड़ी छेत्रो में आपदा जैसा माहोल बना हुआ है और स्वास्थ्य सेवा लोगो को नही मिल पा रही है इस से सरकार के दावाओ की पोल खुल गई है/ पहाड़ पर अस्पताल में स्वास्थ्य सेवा लोगो को नहीं मिल रही है जब की वहा पर प्रशासन चुस्त दिखा लेकिन इस के बावजूद वहा की जनता परेशान है/      
उत्तरकाशी जिले में गंगोत्री राजमार्ग पर कुज्जन के पास सोमवार को हुए हादसे में स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खुलने के बाद कांग्रेस आक्रमक मूड में दिखने लगी है।

कांग्रेस  प्रवक्ता प्रदीप भट्ट ने उत्तरकाशी में हुए सड़क हादसे के बाद लचर सरकारी सेवाओं पर गम्भीर चिन्ता प्रकट करते हुए कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवायें मृत प्रायः हो चुकी हैं। कांग्रेस  के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप भट्ट ने बताया कि वे खुद घटना स्थल पर होकर लौटे है। डीएम और एसपी के मौके पर होने के बाद रेस्क्यू कार्य मे तेजी के लिए उन्होंने जिला प्रशासन की  सराहना की। वही जिला अस्पताल में घायलों को हायर सेंटर रेफर करने के लिए मौके पर एम्बुलेंस न मिलने और दो घंटे तक घायलों को इंतजार कराने को लेकर बेहद नाराज दिखे।

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *