बलात्कार के पीड़ित परिवार को सहायता  राशि देने का  वादा-प्रीतम सिंह!

बलात्कार के पीड़ित परिवार को सहायता  राशि देने का  वादा-प्रीतम सिंह!

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी के नेतृत्व में कांगे्रसजनों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने जनपद उत्तरकाशी के विकासखण्ड डुण्डा में एक गांव पहुंचकर बलात्कार पीडिता के परिजनों से मुलाकात की तथा घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी की ओर से तात्कालिक सहायता राशि देने के साथ ही हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया। 
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह ने बताया कि प्रीतम ंिसह ने उत्तरकाशी जनपद के डुण्डा ब्लाक स्थित एक गांव पहुंचकर बलात्कार पीडिता के परिजनों से मुलाकात की तथा स्थानीय शासन-प्रशासन से घटना की पूरी जानकारी ली। श्री प्रीतम सिंह ने प्रकरण को लेकर आन्दोलनरत धरने पर बैठे ग्रामीणों के बीच पहुंचकर उनसे भी बातचीत की तथा जिलाधिकारी के मौके पर पहुंचने तक धरने पर बैठे रहे। प्रीतम सिंह ने इस घटना को शर्मनाक एवं देवभूमि को कलंकित करने वाली घटना बताते हुए राज्य सरकार से मांग की कि मामले के वास्तविक दोषियों की पहचान कर उनके खिलाफ शीघ्र कठोर कानूनी कार्रवाई की जाय ताकि भविष्य में इस पर्वतीय राज्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। उन्होंने पीडित परिजनों को भी हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन देते हुए कहा कि कंाग्रेस पार्टी आपके साथ है तथा एक बेटी को न्याय दिलाने के लिए आवश्यकता पड़ी तो कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में आन्दोलन करेगी। 
इस अवसर पर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण, मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्या, महिला कांग्रेस प्रभारी सुनीता सहरावत, जिलाध्यक्ष मनमोहन साह, प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप भट्ट, संजय डोभाल, युवा जिलाध्यक्ष मनीष राणा, कनकपाल परमार, सेवादल के महाजन सिंह चैहान आदि अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।  
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *