सचिवालय में फर्जी भर्ती प्रकरण में नहीं हुई कार्यवाही-प्रीतम सिंह!

सचिवालय में फर्जी भर्ती प्रकरण में नहीं हुई कार्यवाही-प्रीतम सिंह!

सचिवालय में फर्जी भर्ती प्रकरण को लेकर कंाग्रेसजनों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में वरिष्ट पुलिस महानिदेषक देहरादून से मुलाकात कर उन्हें पूरे प्रकरण की जानकारी दी तथा दोशियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की।
प्रीतम सिंह के नेतृत्व मंे एसएसपी देहरादून से मिले प्रतिनिधिमण्डल ने वरिष्ट पुलिस अधीक्षक देहरादून को अवगत कराया कि कुछ समय पूर्व उत्तराखण्ड सचिवालय में कुछ बेरोजगारों लोगों को नौकरी के नाम पर ठगी का मामला सामने आया था जिसमें कुछ सचिवालय कर्मचारियों की भी मिलीभगत थी। ठगे गये जादातर बेरोजगार सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। मामला प्रकाष में आने के उपरान्त कुछ लोगों के साथ समझौता कर दिया गया परन्तु बाकी लोगों से नौकरी के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं लौटाया गया।
ज्ञातव्य हो कि इस प्रकरण को लेकर कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमण्डल ने दिनांक 8 जून, 2018 को भी एस.पी. सिटी देहरादून से मुलाकात कर दोशियों खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी परन्तु काफी समय बाद भी कोई कार्रवाई न होने पर आज पुनः प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में वरिष्ट कांग्रेस पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमण्डल ने वरिष्ट पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती से उनके कैम्प कार्यालय में मुलाकात कर पूरे प्रकरण की जानकारी दी तथा दोशियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
 देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट / 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *