विकास कार्यो के साथ आजीवन सदस्यता भी है महत्वपूर्ण -अजय भट्ट,गणेश जोशी !

विकास कार्यो के साथ आजीवन सदस्यता भी है महत्वपूर्ण -अजय भट्ट,गणेश जोशी !

विजयपुर नयागांव हाथीबड़कला में विकास कार्यो का लोकार्पण करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी।
शनिवार को देहरादून के विजयपुर हाथीबड़कला नयागांव में आयोजित विकास कार्यो के लोकार्पण एवं भाजपा में शुचिता के लिए आजीवन सहयोग निधि कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कार्यक्रम में मसूरी विधानसभा क्षेत्रार्न्तगत हुऐ 44.54 लाख के विकास कार्यो का लोकार्पण किया गया और ग्राम प्रधान ज्योति कोटिया ने प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को आजीवन सहयोग निधि के लिए 1.96 लाख के चैक सौंपे।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि चुनाव के समय अपनी जाति और धर्म बदलने वाले लोग आज थापली से थापा हो गये हैं। उन्होनें जाति धर्म के नाम पर राजनीति करने वालो को नसीहत देते हुए कहा कि ऐसे लोगों को जनता कभी भी अपना प्रतिनिघि नहीं चुनती, क्यों कि जनता को यह बहुत अच्छी तरह से पता होता है कि ऐसे लोग राजनीति में जनता की सेवा के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थो को पूरा करने के लिए आते हैं। उन्होनें 31 जनवरी को टपकेश्वर में होने वाले लोकार्पण एवं जन्मदिवस कार्यक्रम में अधिक से अधिक उपस्थित होने का आग्रह किया। भारतीय जनता पार्टी द्वारा शुचिता को ध्यान में रखते हुए ईमानदारी के साथ आजीवन सहयोग निधि कार्यक्रम के माध्यम से जन-जन तक पहुॅचा जा रहा है। उन्होनें आगामी चुनावों के लिए तैयारी करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि प्रत्येक व्यक्ति या कार्यकर्ता मात्र 10 व्यक्तियों के साथ बात करें और अधिक से अधिक जनसम्पर्क करें ताकि आगामी चुनावों में भाजपा को बहुमत के साथ जीत हासिल हो/
मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को सयंम के साथ काम करना चाहिए। आगामी निकाय चुनावों के लिए आज से ही जनता के बीच जाकर केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा ली जा रही जनहित की योजनओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करें और जनता को जागरुक करने का आहवान भी प्रदेश अध्यक्ष ने किया।
भाजपा में पहले राष्ट्र, फिर पार्टी और अंत में स्वयं के हित को देखा जाता है जबकि अन्य दलों में यह बिल्कुल उल्टा है। उन्होनें कुमॉऊनी भाषा की लोकोक्ति-‘‘पितवे की नथुली में ऐतु गुमान, सुनै की हुछी तो तू हुनी असमान‘‘ (पीतल की नथ पहनकर ही इतना गुमान है यदि सोने की होती तो तू आसमान में होती) के माध्यम से कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा। 
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल, और ग्राम प्रधान भी उपस्थित रहे।
देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *