जीटीएम कामेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर शो का दून में होगा आयोजन

जीटीएम कामेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर शो का दून में होगा आयोजन

 बाॅलीवुड गायक इनदीप बक्शी व द कबीर इवंट्स एंड एंटरटेनमेंट कंपनी ने दून
में आयोजित होने वाले जीटीएम कामेडी नाइट विद सुनील ग्रोवरकार्यक्रम की घोषणा की।
18 नवंबर को फुटहिल्स गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, इसकी जानकारी इनदीप बक्शी ने दी।
 काॅमेडियन सुनील ग्रोवर ने कई कामेडी शो में अभिनय किया है लेकिन काॅमेडी नाइट विद कपिल शो में गुत्थी के किरदार से उन्होंने लोकप्रियता हासिल की। इसके अलावा सुनील ने कामेडी नाइट विद कपिल शो में डाॅ. मशहूर गुलाटी व रिंकू भाभी के किरदार से अपनी एक अलग पहचान बनायी है।
 कार्यक्रम का संचालन फराह लखानी और इंदीप बक्शी द्वारा किया जायेगा इस अवसर पर बताया कि, एमटीवी डेट टू रिमेंबर के सहयोग से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। हिट गानों की गायकी व संगीत निर्देशन के लिए जाने माने बालीवुड गायक इनदीप ने कहा कि, सुनील अपने प्रशंसको को अपनी कामेडी से गुदगुदायेंगे जो एक अलग अनुभव होगा व दूनवासियों को हमेशा याद रहेगा, साथ ही यह ।
द कबीर इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट कंपनी के डायरेक्टर सम्राट कुमार राय ने इस मौके पर कहा कि, इस तरह का कार्यक्रम पहली बार देहरादून में आयोजित किया जा रहा
कासा एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर साहिल ठुकराल ने इस मौके पर कहा कि, दूनवासियों के लिए यह खास अवसर है, जब प्रख्यात काॅमेडियन व अभिनेता सुनील ग्रोवर लाइव परफार्म करेंगे व लोगों से रूबरू होंगे।
 प्रोमआन डाट इन व एमटीवी डेट टू रिमेंबर से उपस्थित सरबजीत आनंद ने कहा कि, इस कार्यक्रम के लिए द कबीर व इन्दीप बक्शी के साथ जुड़ने पर वह काफी उत्साहित हैं। सुनील अब तक के सबसे बेस्ट कामेडियन है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि, यह शो काफी हिट होगा।
 देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *