व्हाट्सएप ने राष्ट्रीय प्राइवेसी कैम्‍पेन लांच किया राष्ट्रीय कैम्‍पेन उत्तराखंड सहित 8 भारतीय राज्यों में चलेगा।

व्हाट्सएप ने राष्ट्रीय प्राइवेसी कैम्‍पेन लांच किया
राष्ट्रीय कैम्‍पेन उत्तराखंड सहित 8 भारतीय राज्यों में चलेगा।

 

देहरादून | 29 जुलाई, 2024: व्हाट्सऐप ने आज एक नया प्राइवेसी कैम्‍पेन शुरू किया है जिसका मकसद यह बताना है कि व्हाट्सऐप पर आपकी बातचीत कितनी सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि व्हाट्सऐप में कई तरह के सुरक्षा तरीके हैं जो आपके मैसेज को सुरक्षित रखते हैं। चाहे आप अपने दोस्तों, परिवार या काम के बारे में बात कर रहे हों, व्हाट्सऐप आपके मैसेज को किसी और तक नहीं पहुंचने देता। आप खुद ही तय कर सकते हैं कि आप किसके साथ क्या शेयर करना चाहते हैं। राष्ट्रीय कैम्‍पेन उत्तराखंड सहित 8 भारतीय राज्यों में ओओएच, प्रिंट, डिजिटल और सिनेमाघरों में चलेगा।

इस कैम्‍पेन के जरिये बताया गया है कि अगर आप अपने घर से दूर रहते हैं, तो व्हाट्सऐप आपके लिए एक सुरक्षित जगह की तरह है। यहां आप नए दोस्त बना सकते हैं और अपने परिवार वालों से बिना किसी की परवाह किए पूरी गोपनीयता के साथ बातें कर सकते हैं। व्हाट्सऐप ने पिछले कुछ वर्षों में कई सिक्‍योरिटी फीचर्स एवं बिल्‍ट-इन प्राइवेसी को शामिल किया है। इससे यह साफ हो जाता है कि व्हाट्सऐप अपने यूजर की गोपनीयता को बहुत महत्व देता है।

ये एक विज्ञापन फिल्‍म है जो एक लड़के के बारे में बताती है। इसे बीबीडीओ इंडिया ने बनाया है और शिमित अमीन ने इसे निर्देशित किया है। फिल्‍म में ये लड़का एक नये शहर जाता है क्योंकि वो एक अच्छा शेफ बनना चाहता है। ये विज्ञापन इस लड़के की कहानी बताता है कि कैसे वो अपने सपने को पूरा करने के लिए मेहनत करता है।

इस कैम्‍पेन में एक नई संस्कृति को अपनाने, नई भाषा सीखने और बिलकुल नए काम करने के माहौल में अपने पैर जमाने की कोशिशों के दौरान कुछ दिल को छू लेने वाले और चुनौतीपूर्ण क्षणों को कैद किया गया है। यह कैम्‍पेन इस बात को सामने रखता है कि व्हाट्सऐप एक ऐसी सुरक्षित जगह की तरह है जहां वो अपने दोस्तों और परिवार से बात कर सकता है और उन्‍हें अपनी संवदेनशील पलों के बारे में बता सकता है। जब वो किसी मुश्किल में होता है या डरता है तो वो व्हाट्सऐप पर अपने दोस्तों और परिवार से बात करके हिम्मत हासिल करता है।

मेटा में कंज्यूमर मार्केटिंग के डायरेक्टर व्योम प्रशांत ने कहा,
“हमने पिछले कुछ सालों में व्हाट्सऐप को और ज्यादा सुरक्षित बनाने के लिए बहुत सारे नए फीचर्स और सिक्‍योरिटी के तरीके खोजे हैं। अब आप व्हाट्सऐप पर अपने दोस्तों, परिवार और कंपनियों से भी बेझिझक बात कर सकते हैं, क्योंकि आपकी बातें बिल्कुल सुरक्षित हैं। हमें लोगों के जीवन में निजी और सुरक्षित मैसेजिंग की महत्वपूर्ण भूमिका को सामने लाने वाले इस कैम्‍पेन को शुरू करते हुए खुशी हो रही है। जो लोग अपने घरों और परिवारवालों से दूर हैं, वह व्हाट्सऐप पर अपनी बातें खुलकर कर सकते हैं क्‍योंकि यह उनके लिए एक सुरक्षित और भरोरेमंद जगह है।“

आप पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं: https://youtu.be/GNxr-veAgGI?si=YNQfa4Lu1n4mIKqT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *