तीसरी बार मोदी सरकार को बनाकर देश की जनता ने वर्षों के मिथक को तोड़ा, लगाई विकास पर मुहर: त्रिवेन्द्र

तीसरी बार मोदी सरकार को बनाकर देश की जनता ने वर्षों के मिथक को तोड़ा, लगाई विकास पर मुहर: त्रिवेन्द्र

दु:ख बांटने से कम होता है, शहीदों के परिजनों से निरंतर मिलना जरुरी: त्रिवेन्द्र

देहरादून। लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद भाजपा मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रही है वहीं आज डोईवाला विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में हरिद्वार सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रतिभा किया। इस अवसर पर हाल ही में जम्मू कश्मीर के कठुआ में उत्तराखंड के शहीदों की शहादत को नमन करते हुए 2 मिनट का मौन रखा गया उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि मां भारती की रक्षा की खातिर बॉर्डर पर शहीद हमारे वीर जवानों के परिजनों के साथ हमें निरंतर मिलते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुख बांटने से कम होता है। इसके बाद सांसद हरिद्वार त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा हरिद्वार लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड विजय और देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने पर डोईवाला के सभी मण्डलों के कार्यकर्ताओं ,बूथ के कार्यकर्ताओं, शक्ति केंद्र संयोजकों और मतदाताओं का अभिनन्दन किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से ही कार्यकर्ताओं का सम्मान करती आई है, कार्यकर्ताओं से ही पार्टी व संगठन को मजबूती मिलती है, पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं कार्यकर्ता। संगठन द्वारा आगे भी अच्छा कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं का सदैव सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार आने के पीछे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा विगत 10 वर्षों में देश में किए गए ऐतिहासिक कार्य हैं। आज विश्व पटेल पर भारत को एक नई पहचान मिली हैतिरंगे को सम्मान मिला है। उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री जी के महा अभियान ‘एक पेड़ मां के नाम’ का हिस्सा बने और पर्यावरण की रक्षा करें। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से पर्यावरण असंतुलित होता जा रहा है ऐसे में धरती का कर्ज चुकाना है, तो एक पेड़ मां के नाम लगाना है।

इस अवसर पर डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला ने सांसद हरिद्वार और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का अपनी विधानसभा में स्वागत करते हुए सभी कार्यकर्ता एवं मतदाताओं का आभार व्यक्त किया, अभिनंदन किया और त्रिवेंद्र सिंह रावत को उज्जवल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर डोईवाला विधानसभा के सभी मण्डलों के पदाधिकारी,कार्यकर्ता ,बूथ के कार्यकर्ताओं, शक्ति केंद्र संयोजकों और मतदाताओं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *