उत्तराखंड : दिवाली से पहले धामी सरकार का तोहफा, रोडवेज के आठ कंडक्टरों का इस पद पर हुआ प्रमोशन

उत्तराखंड : दिवाली से पहले धामी सरकार का तोहफा, रोडवेज के आठ कंडक्टरों का इस पद पर हुआ प्रमोशन

उत्तराखंड परिवहन निगम में देहरादून मंडल में तैनात आठ परिचालकों को कार्यालय सहायक-द्वितीय के पद पर प्रोन्नति दी गई है। इसी के साथ इनका तबादला भी कर दिया गया है। मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता की ओर से जारी आदेश में प्रोन्नति के बाद पर्वतीय डिपो से परिचालक प्रवीण भट्ट को ग्रामीण डिपो, पारूल भंडारी को मंडल प्रबंधक कार्यालय, अमित अवस्थी को ग्रामीण डिपो भेजा गया।

ग्रामीण डिपो से ओंकार सिंह को मंडल प्रबंधक कार्यालय, दीपक बलूनी को कोटद्वार डिपो जबकि सुरेंद्र उनियाल को मंडल प्रबंधक (तकनीकी) कार्यालय भेजा गया। इसके अलावा हरिद्वार डिपो से दीपक बेलवाल को ग्रामीण डिपो जबकि ऋषिकेश डिपो से अंकित खोखर को उसी डिपो में रखा गया है।

रुड़की डिपो में तैनात वेल्डर-दो इंद्रपाल सिंह को भी कार्यालय सहायक-द्वितीय के पद पर प्रोन्नत कर कोटद्वार डिपो भेजा गया। आदेश में यह भी बताया गया कि प्रवीण भट्ट व दीपक बेलवाल निगम मुख्यालय से भी संबद्ध रहेंगे। चेतावनी दी गई कि एक वर्ष के लिए यह सभी परीविक्षा अवधि में रहेंगे और कार्य संतोषजनक न पाए जाने पर इन्हें परिचालक के पद पर वापस लाया जा सकता है।

परिवहन निगम में महंगाई भत्ते में वृद्धि के बाद इसके एरियर के भुगतान को लेकर मुख्यालय ने सभी डिपो के सहायक महाप्रबंधकों को चार दिन में बिल भेजने के आदेश दिए हैं। बता दें कि, महंगाई भत्ते में चार प्रतिशत की वृद्धि के बाद इसे 42 प्रतिशत करते हुए इसका लाभ एक जनवरी-2023 से देने के आदेश दिए गए थे। इसके तहत कर्मचारियों को जनवरी से अगस्त तक का एरियर मिलना है।

आईडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *