हंस फाउंडेशन संस्थापक की ओर से सामान चैक वितरित–गणेश जोशी ! गरीब कन्याओं के विवाह हेतु सामान एवं चैक वितरित करते मसूरी विधायक।

हंस फाउंडेशन संस्थापक की ओर से सामान चैक वितरित–गणेश जोशी !

गरीब कन्याओं के विवाह हेतु सामान एवं चैक वितरित करते मसूरी विधायक।

शुक्रवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपने कार्यालय में हंस फाउंडेशन की संस्थापक परम पूज्य माता मंगला व श्री भोले जी महाराज के सहयोग से निर्धन परिवारों की कन्याओं के विवाह के लिए आवश्यक सामान एवं रुपये 2.73 लाख की धनराशि के चैकों का वितरण किया।

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड रत्न से सम्मानित हंस फाउंडेशन की संस्थापक परम पूज्य माता मंगला जी के आर्शीवाद से अब तक मसूरी विधानसभा क्षेत्र के लगभग 128 से अधिक जरुरतमंद लोगों को एक करोड़ तीस लाख रुपये से अधिक धनराशि की चिकित्सा एवं अन्य मदों में सहयोग हेतु प्रदान की जा चुकी है। निर्धन आय वर्ग के कई परिवार जिनके परिवारजनों या सगे संबंधियों का ईलाज विभिन्न चिकित्सालयों में जारी था परंतु वह इस इलाज का खर्च वहन नहीं कर पा रहे थे, को हंस फाउंण्डेशन की ओर से आस्वस्त किया गया है कि वास्तविक जरूरतमंदों की सहायता हेतु वह हमेशा सहयोग करेंगे। विधायक जोशी ने हंस फाउंडेशन एवं हंस कल्चरल सेंटर नई दिल्ली का आभार व्यक्त किया। विधायक जोशी ने कहा कि हंस फाउंडेशन के सहयोग से ही देहरादून एवं आस-पास के क्षेत्रों में मेरे द्वारा शहीद द्वारों का निर्माण कराया जा रहा है।

सहायता के रुप में डोभालवाला की सीमा जोशी, गढ़ी कैंट से उषा देवी, गल्जवाड़ी से विमल शर्मा, अहीर मण्डी से राजकुमारी, किशन नगर से अनिता गौड़, मसूरी से सतबीर सिंह एवं रोशन सिंह, सरोना से खिलानन्द भट्ट, कुल्हान से करन सिंह एवं गीता देवी सहित कण्डोली की माया देवी की पुत्री के विवाह हेतु आर्थिक सहायता एवं आवश्यक सामान वितरित किया गया।

देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *