सुषमा स्वराज ने कहा हमारा काम आंतक का खत्म करना उठाना नहीं!

सुषमा स्वराज ने कहा हमारा काम आंतक का खत्म करना उठाना नहीं!

विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने एयर स्‍ट्राइक के बहाने विपक्ष पर तीखा हमला बोला है. इसके साथ ही बीजेपी ने संकेत दिए हैं कि वह चुनावों में इस स्‍ट्राइक के बहाने विपक्ष पर निशाने लगाएगी. सुषमा स्‍वराज ने मुंबई में एक कार्यक्रम में कहा, अगर आपसे कोई ये कहे कि पाकिस्‍तान में हुई एयर स्‍ट्राइक के सबूत दिखाओ तो उनसे कहना कि हमारे जवान पाकिस्‍तान में आतंकियों को मारने गए थे. वह उनकी लाशों को उठाने के लिए नहीं गए थे. जिससे वह उन्‍हें यहां दिखा सकें.
सुषमा स्वराज ने कहा हमारा काम आंतक का खत्म करना उठाना नहीं!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

 

भाजपा पर्चों का इस्तेमाल कर लोगों से यह पूछेगी कि क्या वे उन पार्टियों को वोट देंगे, जिन्होंने 26 फरवरी के हवाई हमले और अगले दिन पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों के साथ हवाई जंग के संबंध में देश की सशस्त्र सेनाओं की वीरता पर सवाल उठाए. भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं की रविवार को यहां एक सभा में वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संकेत दिया कि 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ सेना की कार्रवाई सत्तारूढ़ पार्टी के लिए एक चुनावी मुद्दा होगा.
सुषमा स्वराज ने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं को उन लोगों से सवाल पूछने चाहिए जिन्होंने हमारे हवाई हमले के असर को लेकर संदेह जताए.’ गौरतलब है कि 26 फरवरी को हवाई हमले राजनीतिक विवादों के केंद्र में है. विपक्षी दल नरेंद्र मोदी सरकार से जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर बम गिराने के बाद मृतकों की संख्या का सबूत मांग रहे हैं.
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए मुंबई देहरादून उत्तराखंड से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *