मसूरी वैंडर जोन एवं पार्किग मेरी प्राथमिकता: गणेश जोशी!

मसूरी वैंडर जोन एवं पार्किग मेरी प्राथमिकता: गणेश जोशी!

एमडीडीए उपाध्यक्ष से वार्ता कर मसूरी विधायक गणेश जोशी।

सोमवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एमडीडीए के कार्यालय में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विनयशंकर पाण्डेय से मुकाकात कर मसूरी विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यो के सम्बन्ध में वार्ता की। उन्होनें मुख्यमंत्री की घोषणाओं को भी तत्परता से प्रगति पर लाये जाने की बात वीसी के सम्मुख रखी।

विधायक जोशी ने बताया है कि एमडीडीए द्वारा टपकेश्वर मंदिर में लिफ्ट लगाये जाने के लिए आर्डर कर दिया गया है और इसी महीने में लिफ्ट लगाने का कार्य किया जाऐगा। बताया कि मुख्यमंत्री की घोषणानुसार श्यामाप्रसाद मुखर्जी पार्क एवं डाकरा पार्क का निर्माण भी जल्द किया जाऐगा। बताया कि गढ़ी डाकरा क्षेत्र में गमले एवं बैंच लगाये जाने का कार्य भी एमडीडीए द्वारा किया जाऐगा जिससे कैंट क्षेत्र की सुन्दरता और भी अधिक मनमोहक हो सके।

विधायक जोशी ने बताया कि मसूरी में वैंडर जोन एवं पार्किंग के निर्माण के लिए इसी महीने में एमडीडीए के वीसी के साथ मसूरी का दौरा किया जाऐगा। उन्होनें बताया कि मसूरी में वैंडर जोन एवं पार्किंग का निर्माण कराया जाना अति आवश्यक है।

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विनयशंकर पाण्डेय ने विधायक जोशी को आवश्वस्त किया कि मुख्यमंत्री की घोषणाओं को प्राथमिकता के आधार पर लिया जाऐगा और अन्य विकास कार्यो पर भी अतिशीघ्र कार्यवाही की जाऐगी। बैठक में एमडीडीए के अधीक्षण अभियंता अनिल त्यागी एवं अधिशासी अभियंता एसएस नेगी भी उपस्थित रहे।

देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *