भाजपा के कार्यकर्ताओ के साथ पार्षद ने ली कांग्रेस की सदस्यता!

भाजपा के कार्यकर्ताओ के साथ पार्षद ने ली कांग्रेस की सदस्यता!

भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न कार्यकर्ताओं ने पूर्व पार्षद सीताराम नौटियाल एवं प्रदेश सचिव गिरीश पुनेड़ा के प्रयासों से प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष डा0 (श्रीमती) इन्दिरा हृदयेश की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह एवं कंग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी तथा पार्टी अध्यक्षा मा0 राहुल गांधी जी की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए ब्रहमपुरी निरंजनपुर निवासी भाजपा कार्यकर्ता रामगोपाल,सेवाराम, अजय  सिंह एवं उनके अन्य दर्जनों साथियों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष प्रीतम सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष डा0 इन्दिरा हृदयेश ने कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी लोगों का पार्टी में स्वागत किया। 
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है जो सभी धर्मों, वर्गों, सम्प्रदायों एवं जातियों का सम्मान करती है। कांग्रेस पार्टी ने आजादी से लेकर आज तक राजनीति के साथ-साथ समाज सुधारक के रूप में भी काम किया है तथा समाज को एक नई दिशा दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव से लेकर आज तक झूठ बोलने के सिवा कुछ नहीं किया। मोदी सरकार ने अपने अभी तक के कार्यकाल में मंहगाई, भ्रश्टाचार तथा लोकतंत्र को तार-तार करने के सिवा कुछ नहीं दिया है। प्रीतम सिंह ने यह भी कहा कि कांग्रेस परिवार को जोड़ने के साथ ही जो कठिन समय में पार्टी के साथ रहे हैं उन कांग्रेसजनों के हितों की भी रक्षा की जायेगी।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री दिनेष अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चैहान, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द षर्मा, मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह, उपस्थित थे।
देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *