दीपिका के लिए ऐसा कहा था हिमेश ने

डेनमार्क के कोपनहेगन में जन्मी दीपिका पादुकोण ने , सिर्फ 21 साल की उम्र में मुंबई में करियर बनाने की तरफ कदम बढ़ाया और उसी साल हिमेश ने अपने अल्बम के गाने नाम तेरा तेरा के लिए कास्ट
 मुंबई। हिमेश रेशमिया ने कहा है कि उन्होंने साल 2006 में ही कह दिया था कि दीपिका पादुकोण एक दिन जा कर बॉलीवुड में बड़ा नाम करेंगी। अब उनकी भविष्यवाणी सही साबित हो रही है क्योंकि वो बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंच गई हैं।

दरअसल हिमेश को तब कही हुई बात अब जा कर याद आई है। बता दें कि साल 2006 में हिमेश का एक अल्बम आया था- आप का सुरूर। इस अल्बम के गाने ‘नाम है तेरा-तेरा’ के दो वर्जन ने दीपिका नज़र आई थीं। हिमेश ने माना कि दीपिका को देखकर उस वक़्त लग गया था कि एक दिन दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम करेंगी। हिमेश ने कहा,”जब दीपिका के लिए हमने ‘नाम है तेरा तेरा’ वीडियो किया था , उस वक़्त इतना विश्वास था कि वो जरूर कुछ बड़ा करेंगी और फिर जब ‘नाम है तेरा-तेरा’ का रीमिक्स किया तभी भी हमें लगता था कि वो बहुत बड़ी बनेगी। इसके अलावा मुझे लगता है कि वीडियो के बाद उनके साथ जो भी कुछ हुआ है, उसमें सिर्फ उनकी मेहनत है। हमारा वीडियो तो सिर्फ एक प्लेटफॉर्म था। मेरे ख्याल से वो अपने काम के प्रति इतनी समर्पित थीं कि वो उस स्तर तक पहुंच पाई। एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है उनके साथ।”

डेनमार्क के कोपनहेगन में जन्मी दीपिका पादुकोण ने , सिर्फ 21 साल की उम्र में मुंबई में अपनी आंटी के घर आ कर करियर बनाने की तरफ कदम बढ़ाया और उसी साल हिमेश ने अपने अल्बम के गाने नाम तेरा तेरा के लिए कास्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *