जरुरत मंद लोगो की हंस फाउंडेशन दी सहायता–गणेश जोशी !

जरुरत मंद लोगो की हंस फाउंडेशन दी सहायता–गणेश जोशी !

हंस फाउंडेशन के चैकों का वितरण करते मसूरी विधायक गणेश जोशी।

बुधवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपने कार्यालय में हंस फाउंडेशन की संस्थापक परम पूज्य माता मंगला व भोले जी महाराज के सहयोग से उपचार, उच्च शिक्षा एवं निर्धन परिवारों की कन्याओं के विवाह के लिए रुपये 21.95 लाख की धनराशि के 32 चैकों का वितरण किया। इस अवसर पर हंस फाउंडेशन के उत्तराखण्ड राज्य प्रभारी पदमेन्द्र सिंह बिष्ट भी उपस्थित रहे।

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखण्ड रत्न से सम्मानित हंस फाउंडेशन की संस्थापक परम पूज्य माता मंगला जी के आर्शीवाद से अब तक मसूरी विधानसभा क्षेत्र के लगभग 160 से अधिक जरुरतमंद लोगों को एक करोड़ पैंसठ लाख रुपये से अधिक धनराशि की चिकित्सा एवं अन्य मदों में सहयोग हेतु प्रदान की जा चुकी है।

विधायक जोशी ने हंस फाउंडेशन एवं हंस कल्चरल सेंटर नई दिल्ली का आभार व्यक्त किया। विधायक जोशी ने कहा कि हंस फाउंडेशन के सहयोग से ही देहरादून एवं आस-पास के क्षेत्रों में मेरे द्वारा शहीद द्वारों का निर्माण कराया जा रहा है। 

हंस फाउंडेशन के उत्तराखण्ड राज्य प्रभारी पदमेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि हंस फाउंडेशन के माध्यम से राज्य सरकार को भी प्रत्येक मद में आवश्यक मदद की जा रही है।

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट       

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *