गणेश जोशी ने आपदा प्रभावित गांव में राहत सामाग्री वितरित की !

गणेश जोशी ने आपदा प्रभावित गांव में राहत सामाग्री वितरित की !

आपदा प्रभावित गांव सिल्ला में राहत सामाग्री वितरित करते मसूरी विधायक।

14 परिवार पूर्ण रुप से हुऐ बेघर, 48 परिवारों के घरों में घुसा पानी, पूरा गांव हुआ बर्बाद

जनपद देहरादून से 19 किलोमीटर दूरी पर स्थित मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अन्र्तगत सिल्ला गांव में बादल फटने से 62 परिवारों का घर, मवेशी, बर्तन, कपड़े और दैनिक उपयोग का सामान बह गया। मसूरी विधायक गणेश जोशी की अगुवाई में जिला प्रशासन की टीम ने बुधवार को आपदाग्रस्त गांव का दौरा किया और सभी परिवारों को राहत सामाग्री वितरित की।

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बताया कि वह सुबह 11 बजे देहरादून से सिल्ला के लिए निकले थे और दो स्थानों पर गाड़ी बदलने एवं लगभग एक किमी पैदल चलने के बाद वह शाम 4 बजे सिल्ला गांव पहुॅचे। अपने साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की एक टीम को लेकर गांव पहुचे मसूरी विधायक गणेश जोशी को महिलाओं की खरी-खोटी भी सुननी पड़ी। गांव पहुचने पर पहले तो महिलाओं ने विधायक जोशी को भी अपने शब्दों से नहीं बक्सा किन्तु बाद में नम आॅखों के साथ उन्हें अपनी आपबीती भी सुनाई। विधायक जोशी ने भी ग्रामीणों को हरसम्भव मदद का भरोसा दिलाया और आपदाग्रस्त स्थल से ही मुख्यमंत्री से दूरभाष पर वार्ता कर क्षेत्र की समस्या के बारे में अवगत कराया।

इससे पहले विधायक जोशी ने देहरादून के कण्डोली, गब्बर सिंह बस्ती, सरखेत आदि गांवों का भी दौरा किया और सिंचाई विभाग एवं पेयजल विभाग को नदी सुरक्षा के माध्यम से आमजन की सुरक्षा को कहा।

देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *