कांग्रेस प्रदेश कार्यालो पर फूंका भाजपा सरकार का पुतला !

कांग्रेस प्रदेश कार्यालो पर फूंका भाजपा सरकार का पुतला !

दो दिन पूर्व रूड़की के मेयर यशपाल राणा के विरूद्ध हरिद्वार पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी एवं धारा 307 के झूठे मुकदमें में फंसाने की साजिश के विरूद्ध आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्रवान पर राज्यभर में जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने त्रिवेन्द्र सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करते हुए राज्य सरकार के पुतले दहन किये।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज राज्य की राजधानी देहरादून में पार्टी कार्यकर्ता प्रदेष मुख्यालय राजीव भवन में बड़ी संख्या में एकत्रित हुए। कांग्रेस  के वरिष्ट उपाध्यक्ष सूर्यकान्ध धस्माना ने त्रिवेन्द्र सरकार पर पुलिस के माध्यम से कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने की कोषिष करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस प्रकार से प्रदेष सरकार के इशारे पर एस.आई.टी. द्वारा बिना किसी आधार के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के निवास पर जाकर उनसे पूछताछ की गई व दो दिन पूर्व रूड़की के मेयर यषपाल राणा को मारपीट के मामले में झूठा फंसाकर गिरफ्तार किया गया व उनके विरूद्ध झूठा 307 का केस दायर किया गया उससे यह स्पस्ट है कि भाजपा सरकार अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न पर उतर आई है।
गांधी पार्क पहुंचे जहां पर राज्य सरकार , उत्तराखण्ड पुलिस व भाजपा के विरूद्ध जबर्दस्त प्रदर्शन  करते हुए राज्य सरकार का पुतला दहन किया।
प्रदर्शन में प्रदेश उपाघ्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, पूर्व विधायक राजकुमार, महामंत्री मुख्य कार्यक्रम समन्वयक राजेन्द्र शाह उपस्थित थे।
देहरादून से आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *