उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस ने शिक्षा मंत्री को बर्खास्त की मांग की!

उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस ने शिक्षा मंत्री को बर्खास्त की मांग की!

देहरादून महानगर महिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उत्तराखण्ड सरकार के शिक्षा एवं खेल मंत्री अरविन्द पाण्डे द्वारा खेल संघ पदाधिकारियों एवं महिला खिलाडियों के बारे में दिये गये बयान की निन्दा करते हुए महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन के नेतृत्व में शिक्षा एवं खेल मंत्री का पुतला दहन किया।
अरविन्द पाण्डे तथा राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एस्लेहाॅल चौक पर शिक्षा  एवं खेल मंत्री के पुतले को आग के हवाले करते हुए मुख्यमंत्री से शिक्षामंत्री की बर्खास्तगी की मांग की। 
महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन ने कहा कि खेल संघ पदाधिकारियों एवं महिला खिलाडियों के प्रति षिक्षा एवं खेल मंत्री द्वारा बिना तथ्यों के की गई बयानबाजी महिलाओं के प्रति भाजपा नेताओं एवं राज्य सरकार की मानसिकता को दर्शाती है। उनके बयान में यदि जरा भी सच्चाई है तो उन्हें उन खेलसंघ पदाधिकारियों एवं अधिकारियों के नाम उजागर करने के साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। शिक्षामंत्री द्वारा बिना तथ्यों के बयानबाजी से खेल से जुडी प्रतिभाओं एवं महिला खिलाडियों का चरित्र हनन करने का प्रयास किया गया है जिसे कतई बर्दास्त नहीं किया जा सकता है।
साथ ही महिला कांग्रेस ने मुख्यमन्त्री से शिक्षा मंत्री के बयान पर सफाई मांगते हुए उन को बर्खास्त करने की मग भी की जिस से महिला खिलाडियों को किसी प्रकार की छाती न पहुचे  

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट/ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *