अक्षय कुमार और आमिर ख़ान के बीच होगा दंगल 2.0

मुंबई। आमिर ख़ान की होम प्रोडक्शन फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार की रिलीज़ डेट टल गई है। आमिर इस फ़िल्म को अब इसी साल दीवाली पर रिलीज़ कर रहे हैं, जिसकी वजह से फ़िल्म की टक्कर रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 से होने वाली है।

सीक्रेट सुपरस्टार पहले 4 अगस्त को रिलीज़ के लिए स्लेटिड थी। सीक्रेट सुपरस्टार को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है, जबकि दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम फ़िल्म में लीड रोल निभा रही हैं। वहीं आमिर केमियो करते दिखाई देंगे। फ़िल्म की कहानी एक ऐसी मुस्लिम लड़की की है, जिसे संगीत से बेहद लगाव है, मगर पिता की रूढ़िवादी सोच और सामाजिक मजबूरियों के चलते वो अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने नहीं ले जा पाती। तब वो अपनी पहचान ज़ाहिर ना करते हुए वीडियो अपलोडिंग साइट पर अपना हुनर दिखाती है और बन जाती है सीक्रेट सुपरस्टार।

आम तौर पर आमिर ख़ान अपनी फ़िल्मों की रिलीज़ डेट नहीं बदलते हैं, पर माना जा रहा है कि ज़ायरा को हाल ही में घोषित हुए राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कारों में दंगल के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए चुने जाने के बाद आमिर फ़िल्म की पब्लिसिटी को थोड़ा और मौक़ा देना चाहते हैं।

सीक्रेट सुपरस्टार को आगे खिसकाने की एक वजह ये भी हो सकती है कि 11 अगस्त को इम्तियाज़ अली की शाह रुख़ वाली फ़िल्म और अक्षय कुमार की टॉयलेट- एक प्रेम कथा रिलीज़ होने वाली हैं। ज़ाहिर है, सीक्रेट सुपरस्टार अगर 4 अगस्त को रिलीज़ होती तो एक हफ़्ते बाद इसे दो बड़ी फ़िल्मों से टकरना पड़ता, जो सीक्रेट सुपरस्टार के लिए नुक़सानदायक हो सकता था, मगर ख़तरा अभी भी टला नहीं है। दीवाली पर रजनीकांत-अक्षय कुमार की फ़िल्म 2.0 रिलीज़ के लिए स्लेटिड है। इस मेगा बजट फ़िल्म को लेकर काफी हाइप है। अक्षय इसमें विलेन के रोल में हैं।

इस फ़िल्म से टकराने की हिम्मत तो अजय देवगन भी ना दिखा सके, जिनकी गोलमाल अगेन पहले दीवाली पर रिलीज़ के लिए निर्धारित थी, मगर बाद में ख़बर आई कि अजय दीवाली पर नहीं आएंगे। ऐसे में सीक्रेट सुपरस्टार को दीवाली पर ले जाने का आमिर का फ़ैसला कितना सही है, ये तो वक़्त ही बताएगा। वैसे दिलचस्प पहलू ये भी है कि दीवाली पर दो नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर्स का आमना-सामना होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *