जीटीएम के खिलापफ एमडीडीए कॉम्पलैक्स के व्यापारियों का जोरदार प्रदर्शन

जीटीएम के खिलापफ एमडीडीए कॉम्पलैक्स के व्यापारियों का जोरदार प्रदर्शन
व्यापार संघ ने दिया जीटीएम के अध्किरियों को एक सप्ताह का अल्टीमेटम
द देहरादून, संवाददाता
लंबे समय से मूलभूत सुविधओं से वंचित एमडीडीए कॉम्पलैकस के व्यापारियों को आज आखिरकार गुस्सा पफूट गया और उन्होंने जीटीएम के खिलापफ जमकर नारेबाजी के बीच प्रदर्शन कर अपना विरोध् दर्ज किया।
यहां एमडीडीए कॉम्पलैक्स व्यापार संघ के बैनर तले बड़ी संख्या में व्यापारी अध्यक्ष डॉक्टर मुकुल शर्मा के नेत्त्व में काम्पलैक्स के पास इकट्ठा हुए और वहां पर उन्होंने मूलभूत सुविधयें प्रदान किये जाने की मांग को लेकर जीटीएम के विरोध् में जमकर नारेबाजी की और प्ररर्शन कर विरोध् दर्ज किया। इस दौरान संघ के अध्यक्ष डॉक्टर मुकुल शर्मा ने बताया कि पिछले आठ सालों से यहां पर सभी व्यापारी मूलभूत सुविधओं के लिए तरह रहे है और उन्होंने कहा कि एमडीडीए ने जीटीएम को इस काम्ॅपलैक्स के रख रखाव के लिए उपर के दो पफ्लैट जीटीएम को दिये गये थे और आठ सालों में बिजली, पानी, सापफ सपफाई व लिपफ्ट की सुविधओं से वंचित है।
उन्होंने बताया कि कई बार जीटीएम के अध्किरियों को अवगत कराये जाने के बाद भी आज तक मूलभूत सुविायें प्रदान नहीं की गई और जिसके बाद आज विरोध् प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया और जीटीएम के अध्किरियों को एक सप्ताह का समय दिया गया है कि वह इस दौरान मूलभूत सुविधओं को दुरस्त करें।
इस अवसर पर प्रदर्शनर करने वालों में संघ के संरक्षक नितिन वर्मा, राकेश सुंदरयिल, डॉक्टर दुर्गा के आवाला संघ अध्यक्ष डॉक्टर मुकुल शर्मा, उपाध्यक्ष सतपाल चौहान, गगन सरना, ध्ीरज गुजराल, डीएस नेगी, मौहम्म्द कापिफल सहित अनेकों व्यापारी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *