माता मंगला के जन्मदिवस पर इम्युनिटी किट वितरित करते विधायक गणेश जोशी।

माता मंगला के जन्मदिवस पर इम्युनिटी किट वितरित करते विधायक गणेश जोशी।

माता मंगला गरीब एवं जरुरतमंद लोगों के लिए माॅ लक्ष्मी का स्वरुप: विधायक जोशी

देहरादून 16 अक्टूबर: हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला के 64वें जन्मदिवस के अवसर पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पुरुकुलगांव स्थित उनके आश्रम में सैकड़ों लोगों को सैनिटाईजर, मास्क, च्वयनप्राश एवं काड़ा वितरण किया। विधायक जोशी आश्रम के सभी कर्मचारियों के साथ खुशियां मनाते हुए मिष्ठान भी वितरित किया।
विधायक जोशी ने कहा कि माता मंगला के सहयोग से देहरादून विभिन्न मार्गो पर शहीद द्वार निर्मित किये गये हैं। उन्होनें कहा कि माता मंगला गरीब एवं जरुरतमंद लोगों के लिए माॅ लक्ष्मी का स्वरुप हैं, उनके द्वारा हजारों बिमार व्यक्तियों के ईलाज के लिए सहायता, गरीब व्यक्तियों की बालिकाओ के विवाह के लिए सहायता, जरुरतमंद व्यक्तियों के लिए मकान बनाने से लेकर कई अन्य प्रकार से सहायता प्रदान की जाती रही है। विधायक जोशी ने
इस अवसर पर हंस फाउंडेशन से सजवाण, दीपक परमार, लक्ष्मण सिंह, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुण्डीर, पार्षद सुन्दर सिंह कोठाल, अनुराग सिंह, महेन्द्र पुण्डीर सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।
वही, दूसरी ओर देहरादून के विलासपुर काड़ली में भी माता मंगला का जन्मोत्सव मनाया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मंत्री वंदना बिष्ट, विधायक जोशी की धर्मपत्नी निर्मला जोशी, पूर्व प्रधान ज्योति कोटिया, हंस फाउंडेशन से पदमेन्द्र सिंह बिष्ट आदि उपस्थित रहे।

आइडिया  फ़ॉर न्यूज़ के लिए देहरादुन से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *