बेटी श्वेता और ऐश्वर्या राय के रिश्ते नहीं ठीक! इतने हिस्सों में जायदाद बांट चुके हैं अमिताभ बच्चन !

बेटी श्वेता और ऐश्वर्या राय के रिश्ते नहीं ठीक! इतने हिस्सों में जायदाद बांट चुके हैं अमिताभ बच्चन !

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चनऔर बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्तों की दूरियां दूर से झलकती हैं. लेकिन दोनों के बीच कैसा रिश्ता है, आज हम आपको बताते हैं…

अमिताभ बच्चन के परिवार को फेस्टिवल से लेकर गेट-टू-गेदर में साथ देखा जाता है. अमिताभ के परिवार को उनके वैल्यूज के लिए पहचाना जाता है लेकिन क्या हमेशा साथ दिखने वाला यह परिवार सच में खुश है. गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते ठीक नहीं हैं. वह कभी एक-दूसरे पब्लिकली कुछ नहीं कहती हैं, लेकिन दोनों के बीच काफी दूरियां हैं, इसी के चलते बिग बी ने अपनी जायदाद का कई हिस्सों में बंटवारा भी कर दिया है.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया था, जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि उनकी जायदाद का हकदार केवल बेटा अभिषेक नहीं होगा. उनकी प्रॉपर्टी के दो हिस्से होंगे जो एकदम बराबर होंगे. जिसमें से एक अभिषेक बच्चन का तो दूसरा श्वेता बच्चन का होगा.

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में श्वेता बच्चन ने अपने भाई की पत्नी के बारे में कई बातें बताई थीं. श्वेता ने ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे उनकी एक आदत पसंद नहीं है, वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं, उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है.’ वहीं एक इवेंट के दौरान श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय एक दूसरे को एकदम इग्नोर करती दिखी थीं. तब ऐश्वर्या और श्वेता के झगड़े की अफवाहों ने गॉसिप गलियारों का बाजार खूब गर्म किया था. श्वेता और ऐश्वर्या के रिश्ते को समझना बहुत मुश्किल है, क्योंकि दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति 2800 करोड़ रुपए की है. ऐसे में जब अमिताभ बच्चन अपनी प्रॉपर्टी के हिस्से करेंगे तो श्वेता और अभिषेक के हिस्से 1400-1400 करोड़ रुपए आएंगे. बता दें, अमिताभ बच्चन ने कभी भी अपने बेटा और बेटी के बीच भेदभाव नहीं की है.

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए दिल्ली से ब्यूरो रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *