लखनऊ -प्रयागराज हत्याकांड पर पहली बार बोले CM योगी, कहा- माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा!

लखनऊ -प्रयागराज हत्याकांड पर पहली बार बोले CM योगी, कहा- माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा!

प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (SP) को घेरा. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद को सपा ने पाला. सपा की मदद से वह सांसद बना.

प्रयागराज हत्याकांड पर यूपी विधानसभा में हंगामा हुआ है. विपक्षी दलों ने उमेश पाल की हत्या पर सरकार को घेरने की कोशिश की. जिसके बाद CM योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज हत्याकांड पर जवाब दिया. सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को पाला. समाजवादी पार्टी की मदद से ही अतीक अहमद सांसद बना. उसको संरक्षण मिला और ये हम पर सवाल उठा रहे हैं. माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा. प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

अतीक अहमद को सपा ने पाला

सीएम योगी ने कहा कि माफिया के खिलाफ यूपी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है. प्रयागराज की घटना पर भी सरकार इसी पॉलिसी पर काम कर रही है. इस घटना में जो अपराधी शामिल है, क्या उसे समाजवादी पार्टी ने नहीं पाला? सपा ने उसे सांसद बनाया. सपा ने माफिया को पाला.
नहीं चलने देंगे माफिया राज

इस घटना के पीछे जिस माफिया का हाथ है वह इस वक्त प्रदेश में नहीं है. माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार प्रदेश में ‘माफिया राज’ नहीं चलने देगी. माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई होगी. विपक्ष चोरी और सीनाजोरी का काम नहीं करे.
प्रयागराज में मुख्य गवाह की हत्या
बता दें कि शुक्रवार शाम को बीएसपी नेता रहे राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर प्रयागराज में अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से हमला किया था. इस घटना में उमेश पाल और उनके गनर की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है और उमेश पाल की हत्या का शक भी अब अतीक और उसके परिवार वालों पर जताया जा रहा है.

आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए लखनऊ से राजेंदर सिंह के साथ ब्यूरो रिपोर्ट

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *