बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन नहीं सुधरेंगे,इनके कारनामों पर आखिर क्यों मौन है बीजेपी – आप

बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन नहीं सुधरेंगे,इनके कारनामों पर आखिर क्यों मौन है बीजेपी – आप

प्रणव चैंपियन ने फिर दिखाई दबंगई,अपने ही कर्मचारी के घर में किया कब्जा,वीडियो के जरिए आपबीती आई सामने- आप

प्रणव की दंबगई से डर लगता है क्या ? क्यों विधायक के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती बीजेपी – आप

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने एक बयान जारी करते हुए ,खानपुर से अपने कारनामों से चर्चा में रहने वाले विधायक प्रणव सिंह चैंपियन पर जमकर हमला बोला। आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा कि प्रणव चैंपियन को पार्टी में रखना ,आखिर बीजेपी की कौन सी मजबूरी बन गया है। जो समय समय पर प्रदेश को शर्मसार करते रहते हैं, और उसके बावजूद भी बीजेपी उनके काले चिटठों पर पर्दा डालकर बैठी है।

कभी विधायक प्रणव उत्तराखंड की पुलिस को नामर्द कहते हैं,कभी ये हथियार लहराकर लोगों में डर फैलाते हैं,कभी छात्रों को धमकी देते हैं,और कभी पार्टी के ही विधायक को अपशब्द कहते हैं। इन्होंने तो देवभूमि उत्तराखंड और यहां के लोगों को भी अपशब्द कहने से गुरेज नहीं किया। जिसकी वजह से इनको बीजेपी से निष्काषन भी सहना पड़ा लेकिन बीजेपी संगठन ने अपने इस दुलारे और बदमिज़ाज विधायक को कुछ समय में ही माफ करके पार्टी में ले लिया जिसके बाद लगातार समय समय पर इनके दबंगई के मामले वीडियो ऑडियो के जरिए मीडिया में आते रहे हैं । लगता है बीजेपी ने गुंडागर्दी करने का इन्हें लाईसेंस दे रखा है। इनके पुराने कारनामे अभी भी जनता नहीं भूली थी कि अब इनका दबंगई का एक नया वीडियो वायरल हो रहा जिसमें ये अपने ही यहां काम करने वाले कर्मचारियों के साथ दबंगई दिखा रहे हैं।मामला इनके अपने ही लोगों के साथ दबंगई है ,जिसमें ये अपने ही यहां 20 सालों से काम कर कर्मचारी के घर को जबरन कब्जा करवाते हुए उस कर्मचारी के घर में ताले लगवा देते हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में वो कर्मचारी रो रो कर अपनी पीडा सुना रहा है कि, प्रणव चैंपियन ने उनके घर में ताले लगवा दिए । अब वो अपने परिवार को लेकर आखिर कहां जांए। विधायक की दबंगई देखो उनके घर पर ताला लगवा दिया। क्या ऐसा होता है जनप्रतिनिधि,क्या ऐसा होता है जनसेवक, इन्हें किस बात का गुरूर है जो अपनी हनक के सामने जनता,अधिकारियों को कुछ नहीं समझते। वहीं विधायक अपनी दलील दे रहे हैं कि, इस कर्मचारी ने उनके फाईनेंस के काले धंधे में करोंडो की हेराफेरी की। आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा,विधायक को पहले तो ये बताना चाहिए, उनके पास इस करोड़ों की कमाई का जरिया क्या है, कितनी हेराफेरी हुई है । अगर ऐसा कुछ था तो विधायक को ये हक़ किसने दिया कि वो किसी के घर पर जबरन कब्जा करके उनको घर से बाहर निकाल दे वो भी परिवार के साथ। आखिर कानून भी कोई चीज़ है अगर कानून का सम्मान जनप्रतिनिधि नहीं करेंगे तो जनता को क्या संदेश देंगे।लेकिन यहां हालात दूसरे हैं प्रणव चैंपियन की दंबगई से अधिकारी भी डरे रहते हैं, क्योंकि उनको सरकार से संरक्षण प्राप्त है।

आप पार्टी ये पूछना चाहती है कि विधायक को उनके घर पर कब्ज़ा कर उनको घर से निकालने का अधिकार किसने दिया ? क्या चैंपियन ऐसे ही अपने कारनामों से जनता से दबंगई करेंगे ? क्या बीजेपी इनके कारनामों पर अपनी आंखें बंद कर बैठती है इनके खिलाफ कोई कार्यवाही क्यूं नहीं करती ? ये तमाम सवाल हैं जो आप बीजेपी सरकार,बीजेपी संगठन से पूछना चाहती है ।
आखिर क्यों ऐसे बडबोले विधायक को दोबारा पार्टी में लिया। उमा सिसोदिया ने कहा,अगर इस मामले में बीजेपी ने विधायक के खिलाफ कडी कार्रवाई नहीं की तो ,आप पार्टी पूरे प्रदेश में इस बडबोले विधायक के खिलाफ आक्रोश जताएंगे । आप पार्टी ये मांग करती है कि , सरकार पीडित को उसका घर प्रणव चैंपियन से मुक्त करवा कर दे,और उसे फौरन पुलिस सुरक्षा दी जाए क्योंकि प्रणव चैपियन उस पीडित पर हमला भी करवा सकता है।
आईडिया फॉर न्यूज़ के लिए अयोधिया से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *