*आंध्र प्रदेश: अनियंत्रित मिनी बस की लॉरी से भीषण टक्कर, 14 की दर्दनाक मौत, CM रेड्डी ने जताया शोक*

*आंध्र प्रदेश: अनियंत्रित मिनी बस की लॉरी से भीषण टक्कर, 14 की दर्दनाक मौत, CM रेड्डी ने जताया शोक*

 

*कुर्नूल* आंध्र प्रदेश के कुर्नूल जिले से सड़क दुर्घटना की एक बेहद ही दर्दनाकर खबर आ रही है, जहां एक मिनी बस के लॉरी (ट्रक) से टकरा जाने से 14 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सभी राजस्थान के अजमेर में आ रहे थे. मगर मिनी बस चालक का अचानक से बस से नियंत्रण खो गया और बस डिवाइडर से टकराते हुए पलटी खाकर दूसरी लेन में चली गई थी.  पुलिस ने बताया है कि मृतकों में एक बच्चा और आठ महिलाएं शामिल हैं.

*नियंत्रण खोने से हुआ हादसा*
एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि घटना सुबह चार बजे हुई जब चित्तूर जिले के कुछ लोग एक मिनी बस से हैदराबाद की ओर जा रहे थे. उन्होंने बताया है कि ये लोग राजस्थान के अजमेर जा रहे थे औा प्रारंभिक जांच से लगता है कि चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वाहन पहले डिवाइडर से टकराया और फिर इसके बाद पलटते हुए सड़क के दूसरी तरफ एक लॉरी से टकरा गया था.

 

सीएम  रेड्डी ने प्रकट की संवेदना
बताया जा रहा है कि हादसा करीब रात के 3ः30 बजे का है. हादसे के बाद पुलिस को शव निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी क्योंकि हाइवे पर भयंकर जाम लग गया था. उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से दो की हालत गंभीर है. इस हादसे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने इस सड़क दुर्घटना में मानव जीवन की क्षति के पर गहरा शोक वक्त किया हैं।

Idea for news ke liye andhra prdesh se amit singh negi ki report.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *