मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपते मसूरी विधायक गणेश जोशी

मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपते मसूरी विधायक गणेश जोशी

31 दिसम्बर तक खाली हो मसूरी के शिफन कोट के सभी आवास: सीएस

देहरादून 10 दिसम्बर: मसूरी के शिफन कोट में निवास कर रहे कई परिवारों को अन्यत्र स्थानान्तरित किये जाने वाले प्रकरण में मंगलवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह से विधानसभा स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की। विधायक गणेश जोशी के विशेष प्रयासों के बाद शिफन कोट से परिवारों को स्थानानतरित करने के लिए अब 21 दिनों का समय बढ़ाया गया है।
विधायक जोशी ने बताया कि रोपवे परियोजना के निर्माण की चपेट में आ रहे शिफन कोट के परिवारों को अन्यत्र स्थानान्तरित करने के पीछे का मुख्य कारण रोपवे परियोजना के निर्माण के बाद मसूरी में पर्यटन को अत्यधिक बढ़ावा मिलेगा। उन्होनें मुख्य सचिव से कहा कि निर्माण कार्य प्रारम्भ होने से पूर्व सभी परिवारों को शिफन कोट से अन्यत्र स्थानान्तरित किये जाने के लिए 31 दिसम्बर तक का समय दिया जाए, ताकि सभी परिवार अपने लिए आवास की व्यवस्था कर सके।
मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने विधायक गणेश जोशी के अनुरोध को स्वीकारते हुए शिफन कोट से लोगों को हटाये जाने वाले प्रकरण में 21 दिनों का समय प्रदान किया। उन्होने जिलाधिकारी को निर्देशित किया कि 31 दिसम्बर तक सभी परिवारों को वहां से हटा दिया जाए। सीएस ने कहा कि यह स्थानान्तरण बिना किसी शर्त के होगा।
इस अवसर पर जिलाधिकारी सी रविशंकर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, कुशाल राणा, मनोज जोशी उपस्थित रहे।

आइडिया फ़ॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *