पिथौरागढ़ उपचुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां तेज-अजय भट्ट!

पिथौरागढ़ उपचुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां तेज-अजय भट्ट!

पिथौरागढ़ विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने जानकारी दी है कि स्वर्गीय प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत ने चुनाव लड़ने से मना नहीं किया है संगठन के कई नेता चाहते हैं कि वह चुनाव लड़ें । जल्द ही उम्मीदवारों की सूची हाईकमान को भेजी जाएगी और जिस प्रत्याशी को चुनाव में उतारा जाएगा सभी उसके पक्ष में पूरी ताकत से मेहनत करेंगे।
बाईट – अजय भट्ट प्रदेश अध्यक्ष भाजपा
पिथौरागढ़ उपचुनाव के लिए भाजपा की तैयारियां तेज-अजय भट्ट!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

एंकर – उत्तराखंड में कांग्रेस लगातार भाजपा पर जिला पंचायत अध्यक्ष आरक्षण सूची को लेकर आरोप लगा रही है कांग्रेस का कहना है कि सरकार के दबाव में सूची तैयार की गई है वहीं इस मामले पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि सरकार ने जो भी कार्य किए हैं नियमों के तहत किए हैं किसी भी व्यक्ति को अगर आपत्ति है तो वह हाईकोर्ट की शरण ले सकता है और जो लोग कोर्ट में गए हैं कोर्ट का जो भी निर्देश होंगे सरकार उसी के मुताबिक कार्य करेगी।
बाईट – अजय भट्ट प्रदेश अध्यक्ष भाजपा
वीओ – राज्य स्थापना दिवस को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि सरकार राज्य स्थापना दिवस के लिए स्पेशल कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है भाजपा संगठन भी सरकार के साथ मिलकर प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर राज्य स्थापना दिवस को सफल और बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत है
बाईट – अजय भट्ट प्रदेश अध्यक्ष भाजपा उत्तराखंड
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट /

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *