उत्तराखण्ड भाजपा पार्टी के विधायको का तांडव!

उत्तराखण्ड भाजपा पार्टी के विधायको का तांडव!

उत्तराखंड बीजेपी में अपनी ही पार्टी के दो विधायक परेशानी का सबब बने हुए हैं। दोनों विधायक पिछले लंबे समय से एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। विधायको की इस लड़ाई के चलते पार्टी की जमकर किरकरी हो रही है।
उत्तराखण्ड भाजपा पार्टी के विधायको का तांडव!https://ideafornews.in/wp-admin/post-new.php

 

हरिद्वार जिले की झबरेड़ा से विधायक देशराज कर्णवाल और खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन लगातार एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। दोनों विधायकों के बीच विवाद का मामला हाईकोर्ट तक भी पहुंच गया है। दोनों विधायकों के बीच खींचतान के चलते पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही है और इससे निपटने के लिए  उत्तराखंड बीजेपी ने  इस मामले की जांच के लिए एक जांच समिति  गठित की है। इस लड़ाई का पटाक्षेप करने के लिए संगठन की जांच समिति ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है। अब सोमवार 27 मई को प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट इस मामले में अंतिम फैसला लेंगे।
बाईट- विश्वास डाबर, सदस्य जांच समिति
पार्टी के दोनों विधायक समय-समय पर एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयान बाजी कर रहे हैं। हालांकि दोनों विधायक प्रदेश संगठन के  फैसले का सम्मान  करने की बात कहते हुए मामले का पटाक्षेप करना चाहते हैं। लेकिन जिस तरह से दोनों विधायकों के हाव-भाव नजर आ रहे हैं उससे ऐसा संभव नहीं लग रहा है। इस मामले में पहले भी समाधान की कवायद हुई थी। खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने दोनों विधायकों को आमने-सामने बिठाकर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश की थी। बावजूद इसके दोनों विधायक एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते रहे।
बाईट- देशराज कर्णवाल, विधायक बीजेपी
बाईट- प्रणव चैम्पियन, विधायक बीजेपी
आइडिया फॉर न्यूज़ के लिए उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून से अमित सिंह नेगी की रिपोर्ट
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *